दर्दनाक हादसा: छत गिरने से सात की मौत

Jul 21 2021 12:46 PM
दर्दनाक हादसा: छत गिरने से सात की मौत

उत्तर प्रदेश के इस जिले में लगातार बारिश के बाद दीवार और छत गिरने की विभिन्न घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने कहा, "मंगलवार रात से भारी बारिश के कारण दीवार और छत गिरने की तीन अलग-अलग घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई।" जिलाधिकारी ने यह भी कहा, लक्ष्मीपुर गांव में बुधवार तड़के एक दीवार और टिन शेड के गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

अधिकारियों ने कहा कि लल्ली देवी (50), शैलेंद्र (10), शिवा (8) और नीरज (2) - सभी एक ही परिवार के हैं - की इस घटना में मौत हो गई, अधिकारियों ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीएम भारद्वाज ने कहा कि नानकारी गांव में राम लोटन (42) और उनकी पत्नी अनीता (38) की दीवार गिरने से मौत हो गई। साथ ही, सदरपुर थाना क्षेत्र में एक 60 वर्षीय व्यक्ति की भारी बारिश के कारण फूस की छत गिरने से मौत हो गयी. उन्होंने प्रत्येक मृतक के परिजन को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की भी घोषणा की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जानमाल के नुकसान पर शोक व्यक्त किया और अधिकारियों को पीड़ितों को सहायता प्रदान करने के लिए मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया।

क्या आदित्य नारायण बनने वाले है पापा? सिंगर ने कही ये बात

कोरापुट रेलवे स्टेशन पर रूफटॉप सोलर प्लांट का किया गया उद्घाटन

हरियाणा बोर्ड ने सत्र 2021-22 के लिए कक्षा 10वीं और 12वीं के पाठ्यक्रम में 30% की कटौती की