क्या आदित्य नारायण बनने वाले है पापा? सिंगर ने कही ये बात

मशहूर गायक एवं टीवी होस्ट आदित्य नारायण एवं श्वेता अग्रवाल पिछले वर्ष दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों कई वर्षों से रिश्ते में थे। जिसके पश्चात् उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया था। आदित्य ने हाल ही में होस्टिंग से ब्रेक लेने का निर्णय लिया है। जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है। इसके साथ-साथ उन्होंने अपने इंटरव्यू में एक संकेत दिया है कि वह पापा बनने वाले हैं।

आदित्य ने दिए इंटरव्यू में बताया है कि मैं अगले वर्ष टेलीविज़न से ब्रेक लेने वाला हूं। मैं बेहद शुक्रगुजार हूं कि मुझे एक वक़्त में कई चीजें करने का अवसर प्राप्त हुआ मगर यह बहुत थका देता है। मैं बहुत आभारी हूं कि मैं पिछले 15 वर्षों से टेलीविज़न जगत का भाग हूं। अब वक़्त आ गया है किसी और चीज पर जाने का। आदित्य ने आगे बताया कि मैं टीनएजर था जब मैंने छोटे पर्दे पर होस्टिंग करना आरम्भ कर दिया था। अगले वर्ष तक मैं ये काम छोड़ दूंगा। मैं शायद शीघ्र ही पिता बनूंगा। इस इंडस्ट्री ने मुझे नाम, पैसा एवं कामयाबी दी है।

बता दे कि आदित्य नारायण इंडियन आइडल को होस्ट करने के लिए जाने जाते हैं। श्वेता एवं आदित्य पिछले वर्ष शादी के बंधन में बंधे थे तथा उसके पश्चात् हनीमून के लिए कश्मीर गए थे। एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया था कि यह मेरे लिए बेहद कठिन था कि मैं पिछले वर्ष लॉकडाउन के कारण श्वेता से मिल नहीं पा रहा था जबकि वह मेरे घर के बहुत पास रहती थी। कोरोना के कारण हम जल्दी शादी के बंधन में बंध गए क्योंकि पिछले वर्ष लॉकडाउन के कारण हम दोनों के बीच लड़ाई बहुत कम होती थी तथा मैं उन्हें काफी मिस करता था। फिर मैंने सोचा कि अब मिलने को लेकर कोई झगड़ा नहीं करेंगे तथा हमने शादी कर ली।

दिशा संग 7 फेरे लेने के बाद राहुल के घर पर हुई पूजा, जबरदस्त लुक में नजर आई एक्ट्रेस

द ग्रेट खली से कुश्ती सीखेंगी अर्शी खान, कहा- फैंस का करुँगी मनोरंजन...

पिता को याद कर भावुक हुई हिना खान, बोली- मैं इतनी स्ट्रॉन्ग नहीं कि...

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -