50 मिनट में 3 पराठे खाओ और लाइफ टाइम खाना मुफ्त पाओ
50 मिनट में 3 पराठे खाओ और लाइफ टाइम खाना मुफ्त पाओ
Share:

शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे पराठे नहीं होंगे पसंद. भारत के लोगों को तो पराठे कुछ ज्यादा ही पसंद होते हैं. तो शायद आप भी पराठे खाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. अगर हाँ, तो आज हम आपके लिए एक चैलेंज लेकर आये हैं जिसे आप शायद पूरा कर पाएंगे. जी हाँ, अगर आप भी पराठे खाने के शौक़ीन हैं यो आइये जानते हैं क्या है ये चैलेंज जिसे जानने के लिए आप भी उत्सुक होंगे.

दरअसल, भारत में ऐसी जगह है जहाँ पर शायद दुनिया का सबसे बड़ा पराठा मिलता है. आपको ये बात जानकार हैरानी होगी कि ये पराठा करीब 1 फुट 6 इंच का है इसका वजन 1 किलो के करीब है. जी हाँ, हैरान रह गए न, यही सच है. आपको बता दे चैलेंज ये है कि, इस पराठे को आपको सिर्फ 50 मिनट्स में खाना है और अगर आप ऐसा कर पाते हैं तो आपको इस दुकान का खाना लाइफ टाइम के लिए फ्री हो जायेगा. दिल्ली-रोहतक बाइपास रोड पर स्थित इस दूकान का नाम है 'तपस्या पराठा जंक्शन'.

यहाँ के पराठा काफी फेमस है जिसे खाने के लिए रोज़ हज़ारों कि तादाद में लोग पहुंचते हैं. दिल्ली से लेकर अब ये दूकान सोशल मीडिया पर भी काफी धूम मचा रही है. इस पराठे में तेल नहीं बल्कि देसी घी होता है और इतना हैवी हो जाता है कि कोई भी इसे पूरा नहीं खा पाता और हर मान लेता है. तो क्या आप पूरा कर सकते हैं इस चैलेंज को. अगर कर सकते हैं तो जाइये और खाइये ये पराठे.

चाय के दीवानों को जाने किसी चाय पसंद आती है, देखिये इस फनी वीडियो में

कचरे में दिखा पैसा, नौकरी छोड़ लगे कचरा बीनने में

सहवाग के हाथों में आई बड़ी जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -