Share:
कई अभिनेताओं के साथ रहा है रोहित वर्मा का अफेयर, प्यार में धोए कई अंडरवेअर्स
कई अभिनेताओं के साथ रहा है रोहित वर्मा का अफेयर, प्यार में धोए कई अंडरवेअर्स

फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट भी रह चुके है। इस शो के दौरान उन्होंने नैशनल टेलीविजन पर अपनी जिंदगी से जुड़े गहरे राज भी खोल दिए है, रोहित के रिश्ते बॉलीवुड के अभिनेता के साथ रह चुके हैं। एक साक्षत्कार के बीच  रोहित अपनी जिंदगी से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा है कि कैसे बचपन में उनके करीबी ने उनका 3-4 वर्ष तक यौन शोषण भी किया। उन्होंने खुद पर लगे कास्टिंग काउच के इल्जाम पर बात की साथ ही बताया कि कैसे प्रॉस्टिट्यूशन के माध्यम से पैसे कमाकर उन्होंने डिजाइनिंग का सामान खरीद लिया। 

बोले- हर कोई बाई सेक्शुअल: रोहित वर्मा बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर हैं। वह बिग बॉस 3 का भाग भी रह चुके है। सिद्धार्थ कनन ने अपने शो पर रोहित से पूछा कि वह मेल अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। क्या वे लोग खुलकर बोलते हैं कि वे गे हैं या बाई सेक्शुअल हैं। इस पर रोहित ने उत्तर दिया, मैं मानता हूं कि हर कोई बाई सेक्शुअल है। कोई स्ट्रेट नहीं है। कुछ लोग इस बारे में खुलकर बोलते हैं, कुछ खुलकर नहीं बोलते। मैं रिलेशनशिप्स में रह रहा हूँ, मैं इससे इनकार नहीं करूंगा। कुछ लोग छिपकर करते हैं। मैंने खुलकर बोलने की बड़ी कीमत चुकाई है। 

प्यार में धोए ऐक्टर के अंडरवेअर्स: रोहित ने कहा है कि कई बड़े स्टार्स के साथ उनके महीने रिलेशनशिप्स रहे हैं। वे लिवइन में रहे हैं। रोहित ने एक भाग कहा कि वह एक ऐक्टर के साथ रिलेशन में थे। दोनों साथ रहते थे। उन्हें अचानक से अधिक काम मिलने लगा तो वह सामान पैक करके जाने लगे। रोहित ने पूछा कि बोला जा रहे हो तो कई बहाने बता दिए। इस पर रोहित बोले, क्या तुम्हारे अंदर इमोशंस नहीं हैं, मैंने तुम्हारे अंडरवेअर्स तक धोए हैं। उस इंसान ने उत्तर दिया कि तुमने मेरे अंडरवेअर धोए हैं इसमें क्या बड़ी बात है, मैंने भी तो तुम्हें बेड में अच्छा वक्त दिया है।

गुम है किसी के प्यार में: सई और विराट के बीच होगी बड़ी गलतफहमी, आने वाला है बड़ा तूफ़ान

ग्लैमरस हो चुकीं हैं तारक मेहता की सोनू, देखकर दी दे बैठेंगे आप

स्मार्ट टीवी, LCD, LED को कर रहे हैं साफ तो भूलकर भी न करें ये गलतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -