'बाहुबली' की Girlfrend के साथ रणवीर का चक्कर....
'बाहुबली' की Girlfrend के साथ रणवीर का चक्कर....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में गिने जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह जिन्होंने अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ के अलावा दूसरी अन्य फिल्मों में भी किये गए अपने शानदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. तथा रणवीर को उनकी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए बहुत से पुरस्कार से भी नवाजा जा चूका है.

अब सुनने में आ रहा है की जल्द ही अभिनेता रणवीर सिंह और साऊथ की सुपर डुपर हिट फिल्म 'बाहुबली' की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फिल्मकार रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में नजर आने वाले है. रणवीर व रोहित के एक साथ काम करने के बारे में लंबे समय से अफवाह थी. इस फिल्म परियोजना में 26 साल की तमन्ना भी शामिल होंगी जिनकी पिछली फिल्म ‘‘बाहुबली: द बिगनिंग’’ काफी सफल रही थी.

फिल्म ‘‘दिलवाले’’ के निर्देशक शेट्टी ने यहां एक बयान में कहा, ‘‘रणवीर की उर्जा, उत्साह और भारी लोकप्रियता इस परियोजना को अधिक रोचक बनाती है. रोहित शेट्टी ने कहा की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया जो की दक्षिण भारतीय दर्शकों के बीच एक बड़ी स्टार हैं. मैं वास्तव में इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगा. लेकिन हां, उनके साथ काम करने वाले हैं. इंतजार करिये और देखिये.’’ सभी को रोहित शेट्टी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -