जीत के बाद आया रोहित शर्मा का बयान, कहा- "चहल का वर्ल्ड कप नहीं खेलना दुर्भाग्यपूर्ण..."
जीत के बाद आया रोहित शर्मा का बयान, कहा-
Share:

इंडियन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 5 मैचों की वनडे सीरीज जीतने के उपरांत बोला है कि कुछ चीजें हैं, जिसमें सुधार की आवश्यकता है। लेकिन टीम ने व्हाइट बॉल क्रिकेट में जिस तरह का प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे है, वह शानदार है। इंग्लैंड को निर्णायक वनडे में 5 विकेट से मात  सीरीज 2-1 से अपने नाम करने के बाद रोहित ने बोलै है कि  नतीजे से काफी खुश हूं। हम बतौर टीम व्हाइट बॉल क्रिकेट में कुछ प्राप्त कर सकते है और हमने किया। उन्होंने लेग स्पिनर चहल (yuzvendra Chahal) को लेकर भी बड़ी बात बोली है। इंडियन टीम ने तीसरा वनडे 5 विकेट से जीत लिए है। इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए 259 रन बनाए। हार्दिक पंड्या ने 4 विकेट झटके। फिर ऋषभ पंत के शानदार 125 रन के सहारे टीम ने लक्ष्य को 42।1 ओवर में हासिल कर लिया। इससे पहले टीम ने टी20 सीरीज भी 2-1 से जीत लिया है।

रोहित शर्मा ने इस बारें में बोला है कि , ‘आगे बढ़ते हुए हमें कुछ चीजों में सुधार की आवश्यकता है, लेकिन प्रयासों से खुश हूं। हम पिछली बार यहां हार गए थे। यहां जीतना आसान नहीं है।’ उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि मिडिल ओवर्स में इन बल्लेबाजों ने अधिक लंबे वक़्त  तक बल्लेबाजी नहीं की थी। हमें ऋषभ और हार्दिक से यह देखने के लिए मिला है, दोनों शानदार खेले। कहीं भी नहीं लगा कि वे घबरा रहे थे। उन्होंने शानदार शॉट खेले।

चहल टीम के अहम सदस्य: युजवेंद्र चहल के बारे में उन्होंने बोला है कि  वह टीम का बहुत अहम सदस्य है। उसे इतना अनुभव है और वह सभी फॉर्मेट में गेंदबाजी कर रहे है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह बीते टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाए थे। लेकिन उसने जिस तरह वापसी की, उससे खुश हूं। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को 113 गेंद में 16 चौके और 2 छक्के जड़ित नाबाद 125 रन की पारी की बदौलत ‘मैन ऑफ द मैच’ जबकि हार्दिक पंड्या को ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ चुन लिया गया। पंड्या ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से भारत को सीरीज 2-1 से जीतने में अहम भूमिका को अदा किया।

Chess लवर्स के लिए बड़ी खबर, 16 वर्षीय इस खिलाड़ी ने रचा इतिहास

निशानेबाजी विश्व कप में इस खिलाड़ी ने अपने नाम किया कांस्य पदक

कोरोना की चपेट में आए जापान के दो मैराथन धावक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -