'एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया..', जानिए BCCI के फैसले पर क्या बोले रोहित ?
'एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया..', जानिए BCCI के फैसले पर क्या बोले रोहित ?
Share:

मेलबर्न: भारतीय क्रिकेट टीम, रविवार (23 अक्टूबर) से टी-20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज़ करने जा रही है। 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ भारत को सुपर-12 का मुकाबला खेलना है, ऐसे में हर कोई इस मैच की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा है। मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस वार्ता करते हुए कई मसलों पर अपनी बात रखी है। 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि बीते 9 वर्षों से हम कोई ICC ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं, यह हमारे लिए बहुत निराशा की बात है। रोहित शर्मा ने ICC टूर्नामेंट के लिए कहा कि यह कोई प्रेशर नहीं है, मगर हमारे लिए एक चुनौती अवश्य है कि हम यहां कैसे बेहतर प्रदर्शन करें। आपको हमेशा चांस मिलेंगे, मगर आपको उन्हें भुनाना होगा। एशिया कप 2023 को लेकर जारी विवाद पर भी टीम इंडिया के कप्तान ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि मेरा पूरा फोकस टी-20 वर्ल्ड कप पर है, क्योंकि यही हमारे लिए आवश्यक है। बाद में क्या होगा, इसके संबंध में हम नहीं सोच रहे हैं, उसके बारे में सोचने का कोई लाभ नहीं है। उस पर BCCI फैसला ले लेगा, हम बस कल (23 अक्टूबर) के मुकाबले को लेकर सोच रहे हैं। 

बता दें कि एशिया कप 2023 पाकिस्तान में खेला जाना है, BCCI सचिव जय शाह ने स्पष्ट कर दिया है कि टीम इंडिया इसके लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। इसी के बाद से बवाल हो रहा है, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) इस बयान पर तिलमिलाया हुआ है। 

भारत-पाक क्रिकेट मैच में भी ओवैसी को दिख गया 'मुस्लिम' एंगल, फिर दिया भडकाने वाला बयान

भारत-पाक महामुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी पत्रकार को दिया करारा जवाब

T20 वर्ल्ड कप: सुपर 12 में पहुंची ज़िम्बाब्वे, क्वालीफ़ायर मुकाबले में स्कॉटलैंड को धोया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -