इंग्लैंड टूर को लेकर यह बोले रोहित

भारत के हिटमैन रोहित को लगता है कि अगर टीम इंडिया आयरलैंड को इस मैच में भी हराकर सीरीज 2-0 से अपने नाम करती है तो इंग्लैंड दौरे से पहले यह 'मेन इन ब्लू' के लिए आत्मविश्वास भरने का  काम करेगा. टीम इंडिया के धुआंधार ओपनर रोहित शर्मा ने इंग्लैंड दौरे से पहले यह बयान दिया है. बता दें कि शुक्रवार रात भारतीय क्रिकेट टीम को आयरलैंड के खिलाफ दूसरा टी-20 मुकाबला खेलना है. 

बता दें कि इंग्लैंड से 3 जुलाई से शुरू हो रही इंग्लैंड सीरीज में पहले टीम को 3 टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है फिर 3 वनडे मैच की वनडे सीरीज भी यहाँ खेलनी है. इस श्रंखला का अंत 5 टेस्ट से होगा. जहां भारतीय टीम इंडिया की अग्नि परीक्षा होगी. 

 

इससे पहले रोहित शर्मा ने कहा कि, इंग्लैंज दौरा एक चुनौतीपूर्ण सफर है. ऐसे में आयरलैंड के खिलाफ हुए यह 2 टी-20 मैच टीम के लिए अच्छे अभ्यास मैच का काम कर रहे हैं. उम्मीद है कि अगर हम दूसरे मैच में आयरलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन जारी रखेंगे, तो इस जीत से हमें इंग्लैंड दौरे पर विश्वास मिलेगा' साथ ही रोहित ने कहा लंबे समय बाद देश के लिए खेल अच्छा रहा मैंने और शिखर धवन ने एक बड़ी साझेदारी की और टीम को मैच दिलाया'

दूसरा T-20 : आज विराट भी चाहेंगे रोहित हो जल्दी आउट, दोनों का सम्मान लगा है दांव पर

इस रिकॉर्ड से चूक गए रोहित शर्मा

फीफा: बेल्जियम इंग्लैंड पर भारी पड़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -