अनुशासन तोड़ने पर डैरेन ब्रावो और रोहित शर्मा पर लगा जुर्माना
अनुशासन तोड़ने पर डैरेन ब्रावो और रोहित शर्मा पर लगा जुर्माना
Share:

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा निर्धारित नियमों का उल्लंघन कर अनुशासनहीनता करने के आरोप में वेस्ट इंडीज़ के डैरेन ब्रावो और भारत के रोहित शर्मा पर आईसीसी ने जुर्माना लगाया. दोनों को आईसीसी के नियम लेवल 1 को तोड़ने का दोषी मानते हुए उनकी फीस का 15 फीसदी हिस्सा काट लिया.

गौरतलब है कि सेंट लूसिया में खेले गए मौजूदा सीरीज़ के तीसरे टेस्ट मैच के आख़िरी दिन ब्रावो और शर्मा ने अंपायर के कई बार मना करने के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे पर टिप्पणियां की. उन्हें ऐसा न करने की हिदायत देते हुए फ़ील्ड अंपायर ने कई बार दोनों खिलाड़ियों से खेल भावना से खेलने की अपील की, लेकिन दोनों खिलाड़ी बात को अनसुना कर एक-दूसरे से टकराते रहे.

दोनों खिलाडियों की इस अनुशासनहीनता पर मैच ख़त्म होने के बाद मैच रेफ़री रंजन मदुगले ने दोनों खिलाड़ियों की मैच फ़ीस से 15 फ़ीसदी रकम काटने का आदेश दिया. लगता है दोनों खिलाडियों को अपनी गलती का जल्द ही अहसास हो गया और दोनों ने अपनी गलती मान ली. इसलिए आईसीसी ने उन पर कम जुर्माना लगाया, अन्यथा यह राशि ज्यादा भी हो सकती थी. शायद इसीलिए आईसीसी ने इस मामले की सुनवाई भी नहीं की.

टीम इंडिया ने दी देश को आजादी पर्व की शुभकामनाएं !

वेस्टइंडीज पर 2-0 से बढ़त के साथ ही टीम इंडिया ..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -