मनी लॉन्डरिंग मामला: विदेश जाना चाहते हैं रॉबर्ट वाड्रा, अदालत से मांगी इजाजत
मनी लॉन्डरिंग मामला: विदेश जाना चाहते हैं रॉबर्ट वाड्रा, अदालत से मांगी इजाजत
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अदालत में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने विदेश यात्रा के लिए अर्जी दाखिल की है. कोर्ट द्वारा रॉबर्ट वाड्रा अग्रिम जमानत दिए जाने के बाद यह दूसरा आवेदन है. जमानत दिए जाने पर उसी कोर्ट ने यात्रा से पहले अदालत की इजाजत लेने के लिए शर्त लगाई थी. 

उल्लेखनीय है कि रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीबीआई जांच का सामना कर रहे हैं. वाड्रा के ऊपर लंदन में प्रॉपर्टी के लाभकारी मालिक होने का इल्जाम है. रॉबर्ट वाड्रा बिजनेस ट्रिप पर स्पेन जाना चाहते हैं, इसीलिए उन्होंने अदालत से विदेश जाने के लिए अनुमति देने के लिए अर्जी दाखिल की है. राजस्थान के बीकानेर कोलायत की जमीन खरीद फरोख्त से संबंधित मामले पर पिछले महीने जोधपुर अदालत में सुनवाई हुई था. ये मामला कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा और उनकी सास मौरीन वाड्रा से संबंधित है.

दरअसल इस मामले में जोधपुर स्काई लाईट हॉस्पिटैलिटी की ओर से अदालत में याचिका दाखिल की गई थी, जिस पर पिछली सुनवाई गुरुवार (22 अगस्त) को की गई थी. न्यायमूर्ति जी आर मूलचंदानी की कोर्ट में हुई इस मामले की सुनवाई के दौरान रॉबर्ट वाड्रा के वकील ने अदालत से समय मांगा है. हालांकि अतिरिक्त सॉलीसीटर जनरल आरडी रस्तोगी ने इसका सख्त विरोध व्यक्त किया है. अब अदालत ने इस मामले की अगली तारीख 12 सितंबर निर्धारित की है.

जानिए आज किस भाव में बिक रहे हैं पेट्रोल-डीजल

ट्रेड वार से यूएस और चाइना दोनों के नुकसान, पढ़ें रिपोर्ट

बीते अगस्त माह में पूर्व-मध्य रेलवे ने की रिकार्ड कमाई, कमाए इतने रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -