मनी लॉन्ड्रिंग मामला: बढ़ सकती हैं वाड्रा की मुश्किलें, HC ने अग्रिम जमानत पर माँगा जवाब
मनी लॉन्ड्रिंग मामला: बढ़ सकती हैं वाड्रा की मुश्किलें, HC ने अग्रिम जमानत पर माँगा जवाब
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली हाई कोर्ट ने धन शोधन से सम्बंधित मामले में रॉबर्ट वाड्रा को मिली अग्रिम जमानत ख़ारिज करने की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की यचिका पर सोमवार को उनसे जवाब तलब किया है. न्यायाधीश चन्दर शेखर ने निचली अदालत के एक अप्रैल के निर्णय को चुनौती देने वाली ईडी की याचिका पर वाड्रा को नोटिस भेजा है. निचली अदालत ने वाड्रा को जमानत प्रदान की है.

अदालत ने इसी मामले में वाड्रा के करीबी सहयोगी मनोज अरोड़ा से भी जवाब देने के लिए कहा है. ईडी ने उनकी अग्रिम जमानत भी रद्द करने की गुजारिश की है. ईडी की ओर से पेश हुए सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा है कि एजेंसी वाड्रा को गिरफ्तार करना चाहती है क्योंकि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और निचली अदालत ने मामले की गंभीरता के बारे में विचार नहीं किया है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा लंदन में संपत्ति खरीदने के मामले में मनी लॉन्डरिंग के आरोपी हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ विदेश में संदिग्ध संपत्ति और बीकानेर में जमीन खरीदने के संबंध में जांच चल रही है. लंदन मे एक फ्लैट को लेकर ईडी ने वाड्रा के करीबी सहयोगी मनोज अरोड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से फिलहाल राहत की कोई संभावना नहीं

भारतीय अर्थव्यवस्था के सामने व्यापार घाटे में वृद्धि बन सकती है समस्या

डॉलर के मुकाबले रुपये में नजर आई 11 पैसे की मजबूती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -