खंडवा में 15 लाख की लूट, परिजनों को बदमाशों ने पीटा
खंडवा में 15 लाख की लूट, परिजनों को बदमाशों ने पीटा
Share:

खंडवा: शहर में छोटी-मोटी चोरियों के साथ ही लूट आदि की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो गई है। पिछली कई चोरी की घटनाओं का मामला पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई है कि शनिवार की रात बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर 15 लाख रूपये से अधिक की लूट कर डाली। 

बताया गया है कि हथियार बंद बदमाशों ने न केवल परिजनों को मारा पीटा बल्कि कमरे में भी बंधक बना लिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद अब पुलिस छानबीन कर आरोपियों को पकड़ने के प्रयासों में जुट गई है।
घटना घनी आबादी स्थित एक परिवार में हुआ। जिस जगह लूट की वारदात को अंजाम दिया गया, वह स्थान सिटी कोतवाली थाने से केवल आधा किलोमीटर दूर पर ही है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात करीब 1 बजे कुछ बदमाशों ने घर में प्रवेश किया और देखते ही देखते अलमारियों और तिजोरियों के तालों को तोड़कर जेवर, नकदी तथा अन्य कई कीमती सामान चोरी कर लिया। 

बदमाशों ने परिजनों को नींद से जगाया और फिर एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। जब वारदात का विरोध किया गया तो बदमाशों ने हथियारों से परिजनों को खूब पीटा। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गये। इसके बाद परिजनों ने आस-पास के लोगों से मदद मांगी और फिर पुलिस को जानकारी दी गई। आस-पास वालों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -