बिहार में बढ़ता अपराध, दिनदहाड़े बैंक को निशाना बनाकर लाखो लूट ले गए बदमाश

बिहार / मुजफ्फरपुर : बिहार में हत्या, लूट,अपहरण,बलात्कार की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ प्रदेश की नितीश सरकार सुरक्षा की बात करती है वही दूसरी और बदमाशों के बुलंद होंसले सरकार के वादों की पोल खोलकर रख देते है. हाल ही में बिहार में बैंक लूट की वारदात सामनेआई है. मामला बुधवार का है जब बेखौफ बदमाशों ने मुजफ्फरपुर से दिनदहाड़े 21 लाख रुपए लूट लिए.

लूट की ये वारदात SBI गोबरसही ब्रांच में हुई है. बैंक के खुलते ही अपराधियों ने हथियार के बल पर गार्ड को कब्जे मे ले लिया और रुपए लूट कर फरार हो गए. अपराधी ग्राहक के वेश में ही बैंक में प्रवेश कर गए थे. अपराधियों ने पहले गार्ड को कब्जे में लिया फिर अलार्म का तार काटने के बाद कैश काउंटर में रखे 20 लाख 70 हजार रुपए लूट लिए. अपराधी जाते-जाते बैंक से सीसीटीवी का बॉक्स भी लेते गए.

दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. सूचना मिलते ही वरीय अधिकारियों समेत पुलिस डीआईजी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. आपकी बता दे की इससे पहले भी शहर में एक्सिस बैंक की शाखा से 47 लाख रुपए की लोट की वारदात को अंजाम दिया गया था.

Most Popular

- Sponsored Advert -