डिसक्वालिफाइड रॉब की बढ़ती मुश्किलें
डिसक्वालिफाइड रॉब की बढ़ती मुश्किलें
Share:

WWE के सुपरस्टार रॉब वैन डैम को रिंग में देखे हुए मानो एक अरसा बीत गया हो. अपने करियर में रेस्टलिंग के दौरान उन्होंने फैंस को कई यादगार पल दिए, जो फैंस के दिलों में आज भी ताज़ा हैं. पूर्व WWE चैंपियन रह चुके वैन डैम प्रो रैसलिंग इतिहास के शानदार रैसलरों में से एक हैं. ECW में वो किसी बड़े लैजेंड से कम नहीं हैं, उन्होंने कंपनी और फैंस को ढेरों यादगार मैच दिए हैं. लेकिन रैसलिंग करियर के अपने पीक समय पर दिए गए हार्डकोर मैचों की वजह से उनकी जिंदगी में समस्या पैदा हो गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉब को पत्नी द्वारा तलाक की अर्जी दिए जाने के कुछ दस्तावेज हाथ लगे हैं. रॉब वैन डैम की पत्नी सोन्या द्वारा दाखिल की गई तलाक की अर्जी की वजह से डैम की सेहत और करियर को लेकर एक बड़ी अहम जानकारी सामने आई है. रॉब वैन डैम ने कोर्ट में कहा कि वो तलाक के बाद अपनी वाइफ को ज्यादा पैसे नहीं दे पाएंगे, क्योंकि बतौर रैसलर उनकी इनकम का फिलहाल कोई जरिया नहीं है.

रॉब वैन डैम को 12 नवंबर 2016 में कंकशन (सिर में चोट) हुआ जिसके कारण उन्हें काफी नुकसान पहुंचा और वो WWE द्वारा भी डिसक्वालीफाई कर दिए गए हैं. जज के पूछे जाने पर रॉब ने जवाब दिया कि रैसलिंग में उनके दिन खत्म हो चुके हैं, क्योंकि उनकी WWE के साथ जो मर्चैंडाइज़ डील थी, वह जुलाई 2017 में खत्म हो चुकी है. उम्मीद करते हैं कि अगर रॉब वैन डैम फिर से रैसलिंग नहीं कर पाते तो अपने लिए कुछ नया काम ढूंढ लेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अबू धाबी की लाइव इवेंट से पहले ट्रिपल एच का बड़ा बयान

फैंस को जल्दी देखने को मिल सकता है द उसोज़ बनाम द शील्ड का मैच

अक्षय कुमार बने थे सहारा इस WWE रेसलर का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -