इंदौर की सड़कें होंगी जाम...धूमधाम से होगा पीएम मोदी के रोड शो का आयोजन
इंदौर की सड़कें होंगी जाम...धूमधाम से होगा पीएम मोदी के रोड शो का आयोजन
Share:

इंदौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 नवंबर को मध्य प्रदेश में एक मेगा रोड शो करेंगे। भाजपा के स्टार प्रचारक का रोड शो 5 से छह विधानसभा इलाकों से गुजरते हुए  तकरीबन 11 किमी की दूरी तय करने वाला है। पार्टी के विश्वस्त सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, रोड शो को दो खंडों में विभाजित किया जाने वाला है, जिसकी शुरुआत इंदौर 1 विधानसभा इलाके से होने वाले है, जहां भाजपा ने मौजूदा कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के खिलाफ वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय को मैदान में उतार दिया गया है।

सूत्रों ने ऐसा कहा है कि, 'रोड शो का पहला भाग गणपति मंदिर (इंदौर 1 निर्वाचन क्षेत्र में) से शुरू होने और इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र में खत्म होने की उम्मीद है, जहां प्रधानमंत्री मोदी देवी अहिल्या की पूजा करने वाले है।'

रोड शो का दूसरा हिस्सा राऊ विधानसभा क्षेत्र में पंडित दीनदयाल उपाध्याय भवन से शुरू होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इस क्षेत्र में कांग्रेस के तेज तर्रार नेता जीतू पटवारी का वर्चस्व है। यह मार्ग भवरकुआं BRTS, भवरकुआं चौराहा, टॉवर चौराहा, अग्रसेन चौराहा, छावनी, गीता भवन चौराहा, इंद्रप्रस्थ टॉवर चौराहा, रोशन सिंह भंडारी मार्ग, मालवा मिल चौराहा समेत कई प्रमुख स्थानों को कवर करेगा और विश्रांति चौराहा पर समाप्त होने वाला है।

दूसरी तरफ मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राकेश यादव ने 14 नवंबर को इंदौर में MG रोड पर पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के विरुद्ध इंडिया चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवा दी है। शिकायत में यादव ने कहा कि मप्र उच्च न्यायालय की इंदौर पीठ ने उन 17 पारंपरिक धार्मिक रैलियों को छोड़कर MG रोड पर बड़ा गणपति मंदिर से राजवाड़ा चौक तक सभी रैलियों पर प्रतिबंध लगाया है।

यादव  ने इस बारें में बोला है कि ऐसी परिस्थितियों में, मार्ग पर पीएम मोदी के रोड शो की अनुमति देना उच्च न्यायालय के आदेश का उल्लंघन है। यादव ने इल्जाम लगाया कि जिला प्रशासन ने राजनीतिक मंशा से तथ्यों को छिपाकर अवैध तरीके से बड़ा गणपति मंदिर से राजवाड़ा तक रोड शो की अनुमति दे दी। प्रशासन इस शिकायत पर विचार भी करने वाले है।

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच होगा घमासान, आखिर किसके सर सजेगा जीत का ताज

दिवाली पर पसर गया मातम, यूपी के पटाखों की दुकान में लगी आग कई हुए घायल

बेंगलुरु में टीम इंडिया ने धूमधाम से मनाई दिवाली, सामने आया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -