बड़वानी में जीप-बस में जोरदार भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में मारे गए 5 लोग

Aug 04 2019 03:41 PM
बड़वानी में जीप-बस में जोरदार भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में मारे गए 5 लोग

भोपाल: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में रविवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 अनुआ बुरी तरह घायल हो गए. यह घटना बड़वानी जिले के निवाली थाना क्षेत्र की बताई जा रहे है. जहां एक तूफान जीप और बस में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस घटना में जीप के परखच्चे उड़ गए और जीप में सवार 4 लोगों की भी मौके पर ही मौत हो गई. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटनाग्रस्त जीप में सवार यात्री पानसेमल जा रही थे कि तभी खड़ीकम घाटी के पास इंदौर की ओर जा रही गायत्री यात्री बस की जीप से भिड़ंत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची निवाली थाना पुलिस ने राहत बचाव कार्य आरंभ किया. जिसके बाद पांच घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में घायल सभी लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. ऐसे में आशंका जाहिर की जा रही है कि मृतकों की तादाद में इजाफा हो सकता है. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि तूफान जीप में सवार सभी लोग अंबाडा सालखेड़ा के निवासी हैं और ये सभी लोग तोरणमाल घूमने के लिए जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया.

बिहार मॉब लिंचिंग पर बोले शाहनवाज़ हुसैन, कहा- पूरी ताकत से काम कर रही राज्य सरकार

जम्मू कश्मीर के हालातों से घबराई महबूबा, पीएम मोदी से पुछा- कहां गई इंसानियत, कश्मीरियत और जम्हूरियत?

10 अगस्त को होगी कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक, पार्टी अध्यक्ष को लेकर हो सकता है फैसला