तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा, लारी और बस की भिड़ंत में 20 लोगों की दर्दनाक मौत
तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा, लारी और बस की भिड़ंत में 20 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में केरल राज्य परिवहन की बस और लॉरी की जोरदार भिड़ंत में 20 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. यह हादसा गुरुवार सुबह अविनाशी कस्बे के निकट हुआ है. निजी यात्री बस से शवों को पोस्टमार्टम के लिए तिरुपुर जिला अस्पताल ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि बस बेंगलुरु से तिरुवनंतपुरम की तरफ जा रही थी. अविनाशी के डिप्टी तहसीलदार ने बताया कि मृतकों में 14 पुरुष और 6 महिलाएं शामिल हैं.

ये दुर्घटना कोयंबटूर से 40 किमी दूर अविनाशी क़स्बे में हुई है. बस में 48 लोग सवार थे. हादसा इतना भयवाह था कि बस के परखच्चे उड़ गए. घायलों को उपचार हेतु स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. ये दुर्घटना कोयंबटूर-सलेम हाईवे पर हुई है. यहां टक्कर मारने वाला कंटेनर विपरीत दिशा से आ रहा था. केरल के परिवहन मंत्री एके ससींद्रन ने बताया है कि, "केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

उन्होंने कहा है कि हादसे में 20 की मौत हो गई है और कई जख्मी हुए हैं. KSRTC के मैनेजिंग डायरेक्टर मामले में जांच बिठाएंगे और रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे." दुर्घटना में 20 से अधिक लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. हादसा इतना जबरदस्त था कि बस का आगे का भाग पूरी तरह से लॉरी के नीचे आ गया. हादसे वाले स्थान पर क्रेन की सहायता से लॉरी और बस को अलग किया गया. घटनास्थल पर पुलिस तैनात है.

केंद्र सरकार ने दी सरकारी कर्मचारियों को नई सौगात, जानिए क्या हैं खास

मानसून ने जगाई बम्पर पैदावार की उम्मीद, इस वर्ष हो सकता है अनाज का रिकॉर्डतोड़ उत्पादन

अब इंटरनेशनल ब्रांड्स को टक्कर देगी पतंजलि, बाबा रामदेव ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -