लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर मौत कई घायल
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर मौत कई घायल
Share:

लखनऊ: यूपी के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक दफा फिर से रफ्तार कहर बनकर टूटी है. ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर तेज रफ्तार यात्री वॉल्वो बस के पलटने से पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि तीन दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. गंभीर रूप से घायल यात्रियों को उपचार के लिए लखनऊ भेज दिया गया है.  

घायलों में चार की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना बांगरमऊ कोतवाली के देवखरी गांव के पास कि है. जानकारी के अनुसार, बस दिल्ली से बिहार जा रही थी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों से संपर्क साधने का प्रयास कर रही है.

इस हादसे के बाद लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर बड़ा जाम लग गया और सड़क पर ही हाहाकार मच गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से घायलों को अस्पताल भेजा और क्रेन की सहायता से बस को हटाकर यातायात फिर से शुरू करवाया. एसओ अरविन्द सिंह ने कहा कि वॉल्वो बस नंबर UP83BT4106 गुरुग्राम से बिहार के मधुबनी की तरफ जा रही थी. इसी बीच ट्रैक्टर ट्रॉली से बचने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गई. उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों को पहले उन्नाव के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर में ट्रांसफर कर दिया गया है.

चुनाव आयोग ने बंद की चंद्र बाबू नायडू की बोलती, चुप चाप लौट आए आंध्र

लोकसभा चुनाव: 1984 दंगों से ज्यादा हावी है पंजाब में पवित्र ग्रंथ के अपमान का मुद्दा

आज गुजरात में अमित शाह, सोमनाथ मंदिर में करेंगे दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -