चुनाव आयोग ने बंद की चंद्र बाबू नायडू की बोलती, चुप चाप लौट आए आंध्र
चुनाव आयोग ने बंद की चंद्र बाबू नायडू की बोलती, चुप चाप लौट आए आंध्र
Share:

नई दिल्ली: रिपोलिंग के फैसले को गलत बताने वाले आंध्र प्रदेश के कार्यवाहक सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा से मुलाकात की। चंद्रबाबू ने अरोड़ा के साथ करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत की। बीते कुछ समय से चुनाव आयोग के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाने वाले चंद्रबाबू को उस समय करारा झटका लगा जब आयोग ने उन्हें चंद्रगिरी के पोलिंग बूथ में टीडीपी के नेताओं द्वारा किया गया रिगिंग का एक वीडियो दिखा दिया।

पार्टी नेताओं की काली करतूतों को देखकर चंद्रबाबू शर्मिंदगी महसूस करते हुए चुपचाप बाहर चले गए। दूसरी तरफ, आंध्र प्रदेश में पुनर्मतदान पर प्रदेश निर्वाचन अधिकारी गोपालकृष्णा द्विवेदी ने कहा है कि ऐसा कहीं नहीं लिखा है कि दूसरी बार मतदान नहीं कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि मतदान केंद्र में घटी घटनाओं की सूचना देर से मिलने की वजह से ही यहां फिर से मतदान करने का फैसला लिया गया है।

द्विवेदी ने बताया कि रविवार सुबह 7 से शाम 6 बजे तक लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए पुनर्मतदान होगा। यह मतदान एनआर कम्मापल्ली (321), पुलिवर्तीवारीपल्ली (104), कोत्ताखंड्रीगा (316), कम्मपल्ली (318) और वेंकटरामापुरम (313) में कराया जाएगा। इसके लिए आवश्यक तैयारी की जा चुकी है। आपको बता दें कि इससे पहले नायडू ने चुनाव आयोग से उनके पुनर्मतदान करने के फैसले को बदलने के लिए कहा था।

आज गुजरात में अमित शाह, सोमनाथ मंदिर में करेंगे दर्शन

ऑस्ट्रेलिया में आम चुनाव के लिए वोटिंग आज

चुवान प्रचार खत्म होते ही नायडू ने की येचुरी और केजरीवाल से मुलाकात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -