दर्दनाक हादसे का शिकार हुए एक ही परिवार के 9 सदस्य, 6 की मौके पर हुई मौत

Feb 23 2021 09:54 AM
दर्दनाक हादसे का शिकार हुए एक ही परिवार के 9 सदस्य, 6 की मौके पर हुई मौत

इस समय की बड़ी दर्दनाक खबर कटिहार से आ रही है, जहां दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही जान चली गई , वहीं तीन लोगों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। सभी मृतक समस्तीपुर जिला के रोसड़ा के निवासी बताए जा रहे है।  इतना ही नहीं उन्हें आपस में रिश्तेदार बताए जा रहा है। एक साथ 6 लोगों की जान जानें की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया है।

जंहा इस बात का पता चला है कि हादसा कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच-31 के पास हुआ है। घटना में गंभीर रुप से घायल 3 शख्स को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है, जहां तीनों की हालत नाजुक और भी नाजुक बताई जा रही है। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि एक ही गाड़ी पर सवार होकर 9 लोग फुलवरिया के सिद्धि महतो की बेटी की शादी के लिए रिश्ता देखने गए थे, इस बीच तेज गति से चल रही अनियंत्रित स्कार्पियो ने ट्रक में पीछे से टक्कर मारने की वजह से स्कॉर्पियो में सवार 9 लोगों में से 6 की जान मौके पर ही चली गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। वहीं गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में रोसड़ा के रहने वाले कैलाश महतो, सिद्धि महतो, नंदलाल महतो, अर्जुन महतो, सुंदरी महतो और अजय महतो शामिल हैं। घटना के उपरांत पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गई। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बता दें कि सोमवार को भी कटिहार में दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की जान जा चुकी है।

अपनी पहली फिल्म से भाग्यश्री ने जीत लिया था अपने फैंस का दिल

श्रावस्ती में ट्रेक्टर पलटने से बड़ा हादसा, कांग्रेस नेता समेत 5 घायल

योगी के बजट में नोएडा के लिए बड़ा तोहफा, जेवर एयरपोर्ट के पास बनेगी इलेक्ट्रॉनिक सिटी