श्रावस्ती में ट्रेक्टर पलटने से बड़ा हादसा, कांग्रेस नेता समेत 5 घायल

By Bhavesh Bakshi
Feb 23 2021 09:04 AM
श्रावस्ती में ट्रेक्टर पलटने से बड़ा हादसा, कांग्रेस नेता समेत 5 घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई है. इस सड़क हादसे में युवा कांग्रेस के नेता सहित पांच लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. युवा कांग्रेस के घायल नेता की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. अन्य की हालत खतरे से बाहर है.

यह हादसा श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के हरदत्त नगर गिरंट बाजार में हुआ है. जानकारी के अनुसार, गिरंट बाजार इलाके में एक ट्रैक्टर ट्रॉली ईंट लोड कर आ रही थी. ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली गिरंट बाजार पहुंची ही थी कि ड्राइवर का उस पर से नियंत्रण हट गया. चालक के नियंत्रण खो देने के बाद अनियंत्रित हुई ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे पलट गई.  ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने की वजह से उस पर सवार पांच लोग घायल हो गए. घायलों में युवा कांग्रेस के नेता रईस कुरैशी भी शामिल हैं.

रईस कुरैशी भी चार अन्य लोगों के साथ ट्रैक्टर पर सवार थे. आसपास मौजूद लोग ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने की आवाज सुनकर घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने हादसे की सूचना फ़ौरन पुलिस को भी दी.  सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई. आम नागरिकों और पुलिसकर्मियों ने ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से जख्मी हुए लोगों को अस्पताल भिजवाया. पांच में चार घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है, जबकि कांग्रेस नेता रईश कुरैशी की हालत गंभीर बताई जा रही है.  

योगी के बजट में नोएडा के लिए बड़ा तोहफा, जेवर एयरपोर्ट के पास बनेगी इलेक्ट्रॉनिक सिटी

ICRA ने कहा- "छोटे आकार के रियल एस्टेट कंपनियों के क्षेत्र..."

'मात्र 60 दिनों में 50 करोड़ लोगों को लग जाएगी कोरोना वैक्सीन', अजीम प्रेमजी ने सरकार को दिया आईडिया