आगरा में भीषण सड़क हादसा, कांवड़ियों से भरे ट्रैक्टर को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत

Aug 03 2019 11:22 AM
आगरा में भीषण सड़क हादसा, कांवड़ियों से भरे ट्रैक्टर को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों से भरे एक ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 4 कांवड़ियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधे से अधिक लोगों के गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। 

स्थानीय लोगों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, टैक्ट्रर में लगभग 40 कां‍वड़ि‍ए सवार थे, जो तीन अलग अलग गांव से आए थे। ये सभी थाना इरादत नगर से कांवड़ लेने जा रहे थे। थाना सैंया क्षेत्र में ग्वालियर हाईवे पर सिकंदरपुर गांव के पास तेज रफ़्तार से आते हुए एक ट्रक ने टैक्ट्रर ट्रॉली को टक्कर मार दी।घायलों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि, ट्रैक्टर के सामने अचानक एक गाय आ गई थी, जिसे चालक ने बचाने की कोशिश की, इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रॉली में टक्कर मार दी। 

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार हेतु एस एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि घायलों का उपचार चल रहा हैं, जहां कुछ घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है, जिसकी रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।

आखिर क्या है NMC बिल? जिसके खिलाफ पांच दिनों से हड़ताल पर हैं देशभर के डॉक्टर्स

बच्ची को दूध पिला रही थीं यह एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वीडियो हो गया वायरल

International Beer Day : कई तरह की होती है बीयर, ऐसे करें पहचान