बच्ची को दूध पिला रही थीं यह एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वीडियो हो गया वायरल

बच्ची को दूध पिला रही थीं यह एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वीडियो हो गया वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया द्वारा एक कैंपेन लॉन्च किया गया है, जिसके जरिए वे औरतों को स्वतंत्र रूप से अपने बच्चों को दूध पिलाने की बात को बढ़ावा देती हुई नजर आ रही हैं. नेहा का इस पर कहना है कि एक मां होने के चलते महिलाओं को अपने बच्चों का खास तरह से ध्यान रखना पड़ता है और ऐसे में उन्हें दूध पिलाना भी बेहद जरूरी है. हालांकि महिलाओं को अपने बच्चों को दूध पिलाने के लिए छिपना भी पड़ता है और इससे काफी बुरा भी महसूस करना पड़ता है. 

अदाकारा नेहा को यह लगता है कि इस बारे में बातचीत होनी ही चाहिए और इसमें बदलाव की भी आवश्यकता है. उनके मुताबिक़, नेहा द्वारा इस कैंपेन को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया गया है और इस वीडियो में आप नेहा को अपनी बेटी मेहर के साथ खेलते, उसे प्यार करते और दूध पिलाते हुए देख सकते हैं. 

ख़ास बात यह है कि इस वीडियो में नेहा मां बनने के अपने अनुभव के बारे में सभी को बता रही हैं और इसमें उन्होंने बताया है कि कैसे मां बनने के बाद उनकी रातों की नीदें उड़ गई हैं, हालांकि इसके बावजूद वे अपनी जिंदगी से बेहद ही खुश हैं. उनके मुताबिक़, उनके और उनकी बेटी के बीच का रिश्ता ब्रेस्टफीडिंग से काफी मजबूत हुआ है, लेकिन इसमें कई बार दिक्कत भी होती है. नेहा ने इसके साथ ही विद्ये में और भी कई तरह की बातें की है. 

यहां देखें वीडियो...

https://www.instagram.com/tv/B0peZyZHnR-/?utm_source=ig_web_copy_link

करण जौहर की पार्टी को लेकर फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- 'मैं ड्रग्स के...'

VIDEO : सुबह उठते ही ये ख़ास काम करती है आलिया भट्ट, देखें पूरा शेड्यूल

मैगजीन कवर पर मलाइका अरोड़ा ने दिखाई सेक्सी अदा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़ापे में पगला गई...'

उर्वशी रौतेला ने खूबसूरत फोटो के साथ लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, कमेंट्स की आई बाढ़