लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भयानक हादसा, भाजपा नेता के पिता और फूफा की मौत
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भयानक हादसा, भाजपा नेता के पिता और फूफा की मौत
Share:

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रविवार की सुबह भयावह सड़क हादसा हो गया है। हादसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मंत्री के पिता और फूफा की मृत्यु हो गई है, जबकि पांच लोगों गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। जबकि गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को उपचार के लिए अस्पातल में भर्ती करा दिया गया है।

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली इलाके में रविवार की सुबह कोहरे की वजह से कार अनियंत्रित होकर ईंट भट्टे के पास खड़े एक ट्रक में जा टकराई। इस हादसे में सुब्रत पाठक के पिता ओम प्रकाश पाठक और उनके फूफा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं, ड्राइवर समेत अन्य रिश्तेदार भी बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतकों व घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया है। जहां से तीन को हालत नाजुक होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया।

चेन्नई एयरपोर्ट पर पकड़ाया युवक, थाईलैंड से छिपकर लाया था तेंदुए का बच्चा

आपको बता दें कि भाजपा प्रदेश मंत्री सुब्रत पाठक के पिता ओमप्रकाश पाठक अपने पूरे परिवार समेत भतीजी का तिलक चढ़ाने गाजियाबाद गए हुए थे। यह हादसा गाजियाबाद से वापस लौटते समय लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है, जहां दो की हालत नाजुक बताई जा रही है, वहीं पुलिस दोनों मृतकों के शव का पंचनामा करके पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है।

खबरें और भी:-

तीन दिनों तक चलता है किला रायपुर फेस्टिवल, देखकर हर कोई रह जाता है हैरान

NIT कलीकट में होगी भर्ती, 12वीं पास के लिए शानदार मौका

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -