टेंकर से कुचलकर हुई एक युवक की मौत, दूसरा है अस्पताल में भर्ती
टेंकर से कुचलकर हुई एक युवक की मौत, दूसरा है अस्पताल में भर्ती
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह राजसमंद का है. इस मामले में राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर मियाला तालाब के पास कामलीघाट से भीम की तरफ जा रहे बाईक सवार दो भाइयों को पीछे से टक्कर मारकर कुचल दिया जिससे एक युवक की मौत हो गई एवं दूसरा बहुत बुरी तरह से घायल हो गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक देवगढ़ पुलिस ने बताया कि, ''सुरेंद्र सिंह उम्र 18 वर्ष पुत्र जेठ सिंह रावत निवासी गोपो का बाड़िया, रतनपुरा थाना जवाजा जिला अजमेर एवं गोविंद सिंह उम्र 23 पुत्र नाथूसिंह रावत निवासी चाकिरात, तारकोटड़ी थाना भीम दोनो मासियात भाई है जो कि मंगलवार सुबह कामलीघाट चौराहे से भीम की तरफ जा रहे थे. तभी हाइवे पर मियाला तालाब के पास पीछे से आ रहे टेंकर चालक ने जो कि दिल्ली जा रहा था उसने तेजगति ओर लापरवाही से चलाते हुए दोनो को टक्कर मारते हुए कुचल दिया जिससे सुरेन्द्र सिंह की मौके पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई और गोविंद गम्भीर घायल हो गया.

घायल एवं मृतक को लोगो ने एम्बुलेंस की सहायता से देवगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर घायल गोविंद सिंह को अंयत्र रेफर किया.'' वैसे यह पहला ऐसा मामले नहीं है जिसमे ऐसा कुछ हुआ हो बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं.

घरेलू झगड़े के दौरान हुई पति की मौत, पत्नी पर दर्ज हुआ गैर-इरादतन हत्या का मामला

सुहागरात पर पति ने पत्नी को दिखाई पोर्न फिल्म, बोला- ऐसा ही करना नहीं तो....

सीएम योगी का बड़ा एलान, कहा- 'महिला संबंधी अपराधों की शिकायतों की निगरानी के लिए'...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -