भाजपा के खिलाफ 'चार्जशीट' जारी करेगी कांग्रेस, गुजरात फतह के लिए बनाया ये प्लान
भाजपा के खिलाफ 'चार्जशीट' जारी करेगी कांग्रेस, गुजरात फतह के लिए बनाया ये प्लान
Share:

अहमदबाद: गुजरात में कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। अब पार्टी राज्य में भाजपा की नाकामियां गिनाने के लिए 'चार्जशीट' जारी करने जा रही है। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के गुजरात प्रभारी रघु शर्मा ने सोमवार को इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि पार्टी जिलेवार और निर्वाचन क्षेत्रों में ये चार्जशीट जारी करेगी। 

गौरतलब है कि, गुजरात में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। फिलहाल, राज्य में भाजपा की सरकार है। राजकोट में प्रेस वालों से बातचीत करते हुए शर्मा ने कहा कि, 'हम स्थानीय समस्याओं की पहचान कर रहे हैं... हम भाजपा सरकार के खिलाफ विधानसभा वार और जिलेवार चार्जशीट्स जारी करेंगे... हमारे चुनावी घोषणापत्र के माध्यम से हम गुजरात के लोगों को भरोसा देंगे कि यदि कांग्रेस की सरकार आती है, तो हम उन समस्याओं से किस तरह निपटेंगे।'

बता दें कि शर्मा जिला स्तरीय चिंतन शिविर में शामिल होने के लिए राजकोट पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में AICC सचिव रामकिशन ओझा भी मौजूद थे। ओझा भी गुजरात प्रभारी हैं। गुजरात विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता परेश धनानी और स्थानीय कांग्रेस MLA और पार्टी नेता भी शामिल रहे। शर्मा ने कहा है कि, 'यहां पेयजल की बहुत कमी है। राजकोट जिले में सड़कों की स्थिति खराब है। वह देशभर में स्वच्छ भारत के नारे लगाते हैं और शौचालय बनाने की बात करते हैं। मगर यहां लोगों के पास पीने के लिए भी पानी नहीं है।' उन्होंने कहा कि नाले का पानी बहकर गांवों की नदियों में जा रहा है।

 

अरविन्द केजरीवाल के आवास पर हमले को दिल्ली हाई कोर्ट ने बताया परेशान करने वाली स्थिति

OBC छात्रों के लिए बड़ा ऐलान, अब मुफ्त में प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग देगी योगी सरकार

विधायक जिग्नेश मेवाणी को कोर्ट ने दी जमानत, पीएम मोदी को लेकर किया था विवादित ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -