रेड ड्रेस में खूबसूरत नजर आई ये एक्ट्रेस , देखने वाला हर कोई हुआ हैरान
रेड ड्रेस में खूबसूरत नजर आई ये एक्ट्रेस , देखने वाला हर कोई हुआ हैरान
Share:

ब्रिटिश एक्ट्रेस रीटा ओरा अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं. रीटा हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर कर तापमान बढ़ा देती है. हाल ही में एक बार फिर से रीटा की बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. लेकिन इस बार ये फोटोज उन्होंने नहीं शेयर की बल्कि इस बार तो मीडिया ने रीटा के कातिलाना लुक को अपने कैमरे की निगाहों में कैद कर लिया.

दरअसल, बीते दिनों रीटा इवेंट गाला एल.ए में पहुंची. इस दौरान रीटा के रेड हॉट लुक ने सारी महफ़िल लूट ली. इस इवेंट में रीटा बिना ब्रा के सेक्सी रेड ड्रेस पहने हुए बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं. तस्वीरों में आप साफ तौर से देख सकते हैं रीटा ने ब्रा नहीं पहनी है और इस वजह से ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. रीटा बैकेलेस ड्रेस पहने हुए बॉडी टैटू फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

रीटा के लुक को देख सभी की निगाहें उनपर टिक गई. कैमरे के सामने उन्होंने बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज से तस्वीरें क्लिक करवाईं. रीटा की बोल्ड और हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने इस कातिलाना ड्रेस में भी बहुत कंफर्टेबल होकर कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं. और अब फैंस रीटा के सेक्सी अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि रीटा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रीटा का बोल्ड अंदाज को फैंस काफी पसंद भी आता है. रीटा का पूरा का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी उनकी न्यूड और हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है.

हॉलीवुड अपडेट...  

बड़ी ही बेशर्मी से अपने बॉयफ्रेंड के साथ गन्दी हरकते करते हुए नजर आई ये मशहूर

सिंगर

बाथ टब में न्यूड होकर कामुक कर देने वाले पोज़ दे रही ये हसीना

किम कार्दशियन ने मेल न्यूड मॉडल के साथ इंटिमेट होकर दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -