क्रिसमस पर सेक्सी सांता क्लॉज़ बनी ये हॉट सिंगर, शेयर की फोटोज
क्रिसमस पर सेक्सी सांता क्लॉज़ बनी ये हॉट सिंगर, शेयर की फोटोज
Share:

ब्रिटिश सिंगर रीटा ओरा इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है और इस बार भी उनके चर्चा की वजह हॉट फोटोशूट ही है. आपको बता दें रीटा कभी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. वो आए दिन ही अपने हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इस बार रीटा अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन के फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ गई हैं. हाल ही में उन्होंने एक और फोटोशूट करवाया है जिसमे रीटा सांता क्लॉज़ के लिबास में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RITA ORA (@ritaora) on

आपको बता दें रीटा ने ये फोटोज खासकर क्रिसमस के मौके पर शेयर की है. इस फोटो में आप देख सकते हैं वो सांता की ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही हैं. रीटा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Thanks you Father Christmas @idriselba for inviting me along to visit some very special children and nurses and doctors today at the hospitals best surprises ever!

उनकी सभी फोटोज फैंस को खूब पसंद रही हैं और ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें रीटा कभी भी सोशल मीडिया पर हॉट पोस्ट करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करती बल्कि वो हर बार ही बेबाकी के साथ कातिलाना फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती है.

इस रोमांटिक अंदाज़ में निक ने प्रियंका के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस

किम कार्दशियन ने बहनों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया क्रिसमस

ईशा अंबानी की शादी में देसी गानों पर बियॉन्से ने लगाए थे ठुमके, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -