हैदराबाद अपना 'सन-राइज' करने आरसीबी के खिलाफ खेलेगा आज

हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ IPL के मैच में वापसी करना चाहेगा राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स से मिली हार से सबक लेते हुए सनराइजर्स हैदराबाद पटरी पर लौटना चाहेगा और आईपीएल में अपना 4 मैच में जीत के इरादे के साथ उतरना चाहेगा.

अगर आंकड़ों पर ध्यान दिया जाय तो पिछली बार दोनों टीमों के मैच में आरसीबी ने जीत दर्ज की थी लेकिन उसके बाद से सनराइजर्स के प्रदर्शन में काफी सुधार आया है। उसके 6 मैचों में 3 जीत और 3 हार के साथ 6 अंक है। उसे पहले 2 मैचों में आरसीबी और कोलकाता नाइटराइडर्स ने हराया लेकिन अगले 3 मैचों में उसने मुंबई इंडियंस, गुजरात लॉयंस और किंग्स इलेवन पंजाब पर जीत दर्ज की। 

पुणे के खिलाफ शिखर धवन को छोड़कर उसका कोई बल्लेबाज नहीं चल सका और टीम 118 रन पर आउट हो गई। डेविड वार्नर खाता भी नहीं खोल सके और बाकी बल्लेबाज भी नाकाम रहे। गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 8 गेंद में 21 रन बनाए।सनराइजर्स के पास केन विलियम्सन और ट्रेंट बोल्ट जैसे दिग्गज क्रिकेटर हैं जिन्होंने अभी तक कोई मैच नहीं खेला है 

वही RCB में कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स शानदार फॉर्म में हैं। शेन वॉटसन ने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया है और युवा सरफराज खान ने भी कुछ अच्छी पारियां खेली हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -