कांग्रेस के अमिताभ के विषय में बोलने पर ऋषि फिर बोले......
कांग्रेस के अमिताभ के विषय में बोलने पर ऋषि फिर बोले......
Share:

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शामिल अभिनेता ऋषि कपूर और कांग्रेस वर्कर्स के बीच कुछ दिनों पहले शुरू हुआ विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। बता दे कि अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने पूर्व के एक बयान में गाँधी परिवार पर जबर्दस्त रुप से कटाक्ष किया था जिसके बाद अब पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी उन पर टूट चुकी है, अब सुनने में आया है कि कांग्रेस ने मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के जश्न में अमिताभ को होस्ट बनाए जाने पर सवाल उठाए तो ऋषि ने फौरन चुटकी ली। उन्होंने कहा- विनोद खन्ना और उलझ जाएं तो मिल जाएंगे अमर-अकबर-एंथोनी।

बता दें कि इस मूवी में अमिताभ, विनोद और ऋषि कपूर लीडिंग एक्टर्स थे। गौरतलब है कि कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक प्रेस कांफ्रेस में कहा था कि  पनामा पेपर्स लीक में जिस आदमी का नाम आया हो, उसे इस प्रोग्राम में कैसे बुलाया जा सकता है। उन्होंने ये भी कहा था कि इससे तो काला धन लाने की कोशिशों पर सवाल उठते हैं। व देखा जाए तो ऐसे में कांग्रेस के द्वारा अमिताभ को भी घेरना ऋषि को रास नहीं आया व उन्होंने ट्वीट में कहा कि अगर किसी तरह विनोद खन्ना जी को भी उलझा लें, तो फिर उन्हें अमर-अकबर और एंथोनी मिल जाएंगे।

वो ये गा भी सकते हैं। बता दे कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेसियों ने एक शौचालय का नाम अभिनेता ऋषि कपूर के नाम पर रख दिया है. ऋषि के बयानों का विरोध जतान के लिए इलाहाबाद में कांग्रेसियों ने टॉयलेट का नाम ऋषि कपूर रखा है| इस दौरान कांग्रेसियों ने टॉयलेट के बाहर एक बोर्ड टांग दिया। लेकिन एक्टर इस बात से बिल्कुल खफा नहीं हैं। उन्होंने कहा है- चलो मेरा नाम किसी काम तो आया। ये तो प्राइम मिनिस्टर का पेट प्रोजेक्ट है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -