अपने हिट गाने पर बेटे संग ठुमके ऋषि कपूर, नीतू ने वायरल किया वीडियो
अपने हिट गाने पर बेटे संग ठुमके ऋषि कपूर, नीतू ने वायरल किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों कैंसर के इलाज के लिए न्यू यॉर्क में दिन बिता रहे हैं. इसी के साथ नीतू कपूर इस समय उनके ही साथ हैं. इसके साथ ही नीतू कपूर अपने और ऋषि कपूर के बारे में सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं. आये दिन नीतू तस्वीरें शेयर करती रहती हैं तो फैंस को इसकी अपडेट देती रहती हैं. ऐसे ही हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो बेहद ही मज़ेदार है. 

नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है. इस विडियो में नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की फिल्म 'चांदनी' के गाने 'तेरे मेरे होठों पे' के साथ रणबीर कपूर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' के साथ शूट की है. इस वीडियो के उन्होंने कैप्शन दिया, 'यह बेहद ही प्यारा है.' इस विडियो को नीतू कपूर ने 'लाइक फादर, लाइक सन, के रूप में पेश किया है. ये वीडियो काफी मज़ेदार है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is so adorable  

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें कि ऋषि कपूर का न्यू यॉर्क के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. आए दिन नीतू कपूर ऋषि कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. ऋषि कपूर के मिलने के लिए दीपिका पादुकोण, अनुपम खेर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट न्यू यॉर्क जा चुके हैं. इसके अलावा ऋषि कपूर की फिल्म की बात करें तो आखिरी बार वो 'झूठा कहीं का' में नज़र आये थे जो  कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई है. 

बहन इनाया संग तैमूर ने मनाई राखी, सौतेली बहन सारा नहीं आईं घर!

इस तरह अर्जुन कपूर की बहनों ने मनाई राखी लेकिन नहीं नजर आईं सौतेली बहने

विद्या सिन्हा के निधन के बाद आई एक और दुःखभरी खबर, दुःख में डूबी इंडस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -