मौत के 3 वर्ष पहले ही ऋषि कपूर को हो गया था आभास, एक्टर ने कही थी ये बात
मौत के 3 वर्ष पहले ही ऋषि कपूर को हो गया था आभास, एक्टर ने कही थी ये बात
Share:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को कोई भला कैसे भूला पाएगा. 3 वर्ष पूर्व आज ही के दिन (Rishi Kapoor Death Anniversary) वो न सिर्फ अपने परिजनों बल्कि हजारों-लाखों फैंस की आंखों को नम कर दुनिया को अलविदा भी बोल चुके है. 30 अप्रैल 2020 की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली थी. वह भले अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी बेबाकी के किस्से और मूवीज में शानदार योगदान के कारण से वह लोगों को दिलों में हमेशा जिंदा हैं. ऋषि को चाहने वाले लोग ये जानते हैं कि वह बेहद गुस्सेल थे, कई बार तो सोशल मीडिया पर भी उनका गुस्सा देखने के लिए मिल गया था. अपनी मौत से 3 वर्ष  पूर्व बॉलीवुड के ‘चिंटू जी’ यानी ऋषि साहब (Rishi Kapoor aka Chintoo ji) ने एक भविष्यवाणी (Rishi Kapoor Prediction) की थी, जो ठीक 3 वर्ष 2 दिन बाद सच साबित हो गई.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) जब दुनिया से गए तो उनकी बेटी के साथ उनके कई परिजन भी उनका चेहरा आखिरी बार देख न सके. कोरोना की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन था, जिस कारण से उनकी अंतिम यात्रा में भी मात्र 20-25 लोग शामिल हुए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं उन्होंने अपनी अंतिम यात्रा (Rishi Kapoor Last Ride) को लेकर 28 अप्रैल वर्ष 2017 में भविष्यवाणी की थी, जो तीन वर्ष के उपरांत सच साबित हुई.

विनोद खन्ना के निधन के बाद दुखी थे ऋषि साहब: चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहने वाले ऋषि साहब ने 28 अप्रैल वर्ष 2017 में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बोला था, ‘जब मैं मरूंगा तो कोई मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा.’ ये बात तब की है जब विनोद खन्ना का देहांत हुआ था.

ये किया था ट्वीट: बता दें कि  विनोद खन्ना के निधन के बाद उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के बहुत कम कलाकार शामिल हुए थे. इस पर ऋषि कपूर ने नाराजगी भी व्यक्त कर दी थी. तब उन्होंने एक ट्वीट किया था और बोला था. ‘ऐसे क्यों? मेरे और मेरे बाद. मुझे तैयार रहना चाहिए, जब मैं मरूंगा तो कोई मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा. बहुत ज्यादा गुस्सा हूं, आज के तथाकथित सितारों से.’ 

सेम सेक्स मैरिज पर कंगना का आया बयान, कहा- "सेक्शुअल प्रेफरेंस बिस्तर तक रखें..."

पहलवानों के सपोर्ट में आए स्वरा भास्कर और सोनू सूद कही ये बात

सलमान ने 25 सालों के बाद मिलाया करण जौहर से हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -