आखिर किसकी इतनी हिम्मत जो राज कपूर की Biopic बनाए, ऋषि कपूर
आखिर किसकी इतनी हिम्मत जो राज कपूर की Biopic बनाए, ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर जो के एक बार फिर से अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे कि, अभिनेता रणबीर कपूर के पापा बोले तो अभिनेता ऋषि कपूर जो आए दिनों फिल्मो से कही ज्यादा अपनी बयानबाजी के कारण सुर्खियों में रहे है. दरअसल, हाल ही में पूर्व के दिनों में उन्होंने एक ट्वीट कर डाला था जिसमें उन्होनें एक बच्चे की न्यूड तस्वीर को पोस्ट किया था. इसी को लेकर कुछ यूजर्स उस ट्वीट को मजेदार बना रहे थे तो कुछ इसकी कड़ी आलोचना भी कर रहे थे. अब एक बार फिर से अभिनेता ऋषि कपूर राजकपूर की बायोपिक पर दिए गए अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बन आए है.

अभिनेता ऋषि कपूर जिनकी आगामी फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' रिलीज होने को है व इस फिल्म में हमे ऋषि कपूर के साथ साथ परेश रावल भी नजर आने वाले है. इस फिल्म को लेकर ऋषि कपूर काफी उत्साहित हैं. ऋषि कपूर बेबाकी से अपने सवालों के जवाब देने के लिए जाने जाते हैं और उनके पास अपने पिता के जीवन पर बनने वाली फिल्म को लेकर भी जवाब है.

इस सवाल पर कि क्या ऋषि कपूर या उनके परिवार वालों ने इस बारे में गंभीरता से सोचा है कि राज कपूर पर कभी बायोपिक बने, ऋषि कहते हैं "इस टॉपिक पर हम कई साल से बात कर रहे हैं. मुझे इसके लिए किसी ने आॅफर भी किया था, लेकिन हमारे परिवार को इस बात से आपत्ति रही है." ऋषि कहते हैं ' हम इस बात से वाकिफ है कि दुनिया राज कपूर बारे में काफी कुछ जानना चाहती है लेकिन हकीकत यही है कि हम तब तक बायोपिक नहीं बनाएंगे जब तक हमारी मां हमारे साथ हैं.

अगर किसी ने बनाने की कोशिश की तो हम कड़ी कार्रवाई भी कर सकते हैं. अगर बायोपिक बनेगी तो आॅनेस्ट बायोपिक ही बननी चाहिए लेकिन हम किसी के भी इमोशन को हर्ट नहीं करना चाहते न ही हम किसी को भी कंट्रोवर्सी करने का मौका देंगे. इसलिए फिलहाल इस बारे में हम अधिक चर्चा नहीं करते हैं.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -