पंत ने किया यह बड़ा कारनामा तो फैंस बोले- आ गया दूसरा धोनी
पंत ने किया यह बड़ा कारनामा तो फैंस बोले- आ गया दूसरा धोनी
Share:

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत द्वारा ताबड़तोड़ बैटिंग की गई. ऋषभ पंत द्वारा महज 42 गेंदों में नाबाद 65 रनों की पारी खेली और भारतीय टीम को जीत दिला दी गई. इस तरह से भारत ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया. 

 

ऋषभ पंत द्वारा इस मैच की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर मैच फिनिश किया गया, जिसके लिए महेंद्र सिंह धोनी बखूबी जाने जाते हैं. भारत को जीत के लिए 147 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे टीम ने 5 गेंद पहले ही हासिल कर लिया. साथ ही बता दें कि पंत के अलावा कप्तान कोहली द्वारा भी 59 रन बनाए गए.

ऋषभ पंत द्वारा अपनी पारी के दौरान 4 छक्के और 4 चौके लगाए गए. पंत ने सिर्फ 37 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था. ऋषभ पंत अब टी-20 इंटरनेशनल में भारत की तरफ से सर्वोच्च रनों की व्यक्तिगत पारी खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज बन चुके हैं. इससे पूर्व धोनी ने साल 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ विकेटकीपर के रूप में 56 रनों की पारी खेली थी. सोशल मीडिया पर भी पंत की खूब तारीफ हुईं और उनकी पारी पर कहा गया कि दूसरा धोनी आ गया. साथ ही कोहली ने पंत को भारतीय क्रिकेट टीम का भविष्य बताया. 

 

न्यूजीलैंड के इस धाकड़ बल्लेबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

पाक टीम के कोच ने बोर्ड से की कप्तान को हटाने की मांग

वर्ल्डकप : 16 साल बाद अख्तर का खुलासा, हार के लिए बताया इस खिलाड़ी को जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -