सस्ती शराब को लेकर हुआ बवाल, चली लाठियां
सस्ती शराब को लेकर हुआ बवाल, चली लाठियां
Share:

जयपुर। राजस्थान के खैरथल में 2 दिन पहले खुलेआम बीच बाजार में दो पक्षों में जमकर टकराव हुआ. इस दौरान जमकर लाठियां भी चली भांजी. इतना ही नहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरे के ऊपर बोतलों से भी हमला किया था. जैसे ही इस हिंसा का वीडियो सामने आया इसके बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया था, जिन्हें अब जमानत पर छोड़ दिया गया है.

मामला किशनगढ़़ रोड स्थित सब्जी मंडी के पास का है. दोनों गुटों के लोगों में पहले कहासुनी और फिर मारपीट हुई थी. दोनों पक्षों की बिच जमकर लठिया भी चली थी. इस दौरान पथराव हुआ और कांच की बोतलें से भी हमला हुआ. इस हिंसा में करीब 11 लोग घायल हुए थे जिसमे 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. बिच बाजार मचे उतपात की वजह से दहशत का माहौल बन गया था और लगभग पूरा मार्किट बंद हो गया था.

शराब ठेकेदार हरीश रोघा तथा तेजाराम सैनी ओमप्रकाश यादव के बीच शराब कम कीमत पर बेचने को लेकर तनाव था. इसके बाद दोनों पक्षों में टकराव हो गया. इस घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस तैनात रही थी. मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस में रिपोर्ट दी थी.पुलिस ने दो बोलेरो एक दर्जन से अधिक लाठियां जब्त की थीं. इस मामला में पुलिस ने दोनों पक्षों के आठ लोगों को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया था. वहीं एक पक्ष की ओर से मामला दर्ज कराया गया. तेजाराम सैनी ने गोविंद रोघा, हरीश, मनोहर, पंकज, सुमित, दलीप , नरेश, जीतू, किशन सहित 18 नामजद व सौ अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. इसमें ठेके पर तोड़फोड़ व 2.90 लाख की लूट का आरोप लगाया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -