पुलिस की मॉक ड्रिल में दंगाइयों ने मचाया हुड़दंग
पुलिस की मॉक ड्रिल में दंगाइयों ने मचाया हुड़दंग
Share:

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में पुलिस की तैयारियों की जांच के लिए हुई मॉक ड्रिल में कई दंगाई युवक हाथ में केसरिया झंडा लिए हुए देखे गए. हालांकि अभी तक इसके पीछे उनके मंसूबों का पता नही चल पाया है और जब इस बारे में इलाहाबाद के एसएसपी K.S. इमैनुएल से बात की तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया. गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले गुजरात पुलिस की मॉक ड्रिल में भी दंगाइयों को टोपी पहनने और उनके द्वारा 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाने के कारण विवाद खड़ा हो गया था. मामले के अनुसार शुक्रवार को इलाहाबाद में सम्पन्न हुई मॉक ड्रिल में डमी दंगाई केसरिया झंडा लहराते हुए देखे गए.

हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दंगाइयो की पहचान के लिए उनके हाथों में ये झंडा थमाया था और इन डमी दंगाइयों ने पुलिस को जमकर छकाया. हालात ऐसे हो गए कि कई पुलिसवाले हांफने लगे. इस मॉक ड्रिल में कई पुलिस वालों के घायल होने की भी खबर है.

वहीँ विश्व हिन्दू परिषद् के प्रयाग महानगर के महामंत्री अमित पाठक ने इसे हिन्दू धर्म का अपमान बताया, और उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सपा के शासन में पुलिस को निर्देश दिए गए है कि जो भी केसरिया झंडा लिए हुए हो या केसरिया रंग के कपडे पहने हुए हो उसे दंगाई बता कर जेल में डाल दो. पाठक ने इस मामले में चेतावनी देते हुए कहा कि अब विहिप चुप नहीं बैठेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -