भारत के लिए खुशखबरी: रियो ओलिंपिक में अतानु दास ने अंतिम 32 में प्रवेश किया
भारत के लिए खुशखबरी: रियो ओलिंपिक में अतानु दास ने अंतिम 32 में प्रवेश किया
Share:

रियो ओलिंपिक में चल रहे प्रदर्शन को देखकर भारत के लिए आज एक उम्मीद की किरण नजर आयी है. जिसके चलते अतानु दास ने रियो ओलंपिक्स के पांचवें दिन पुरुष व्यक्तिगत स्पर्धा में एकतरफा मैच जीतते हुए अंतिम 32 में प्रवेश कर लिया है.

उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शनके चलते नेपाल के मुक्तन जीतबहादुर को 6-0 से हराया. अतानु दास ने 29-26, 29-24 और 30-26 के अंतर से तीनों सेट अपने नाम किए. अब थोड़ी देर बाद उनका अंतिम-32 राउंड शुरू होगा. जो बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

उन्होंने तीनो राउंड में शानदार प्रदर्शन किया है. तीसरे सेट में तो अतानु ने लाजवाब प्रदर्शन किया. उन्होंने 10 अंकों की हैट्रिक लगाते हुए 30 का स्कोर बनाया और मैच जीत लिया. मुक्तन 8,10,8 अंकों पर निशाना साधकर कुल 26 का स्कोर ही लगा सके. वही पहले राउंड में अतानु ने तीन मौकों में 10,9,10 के सटीक निशाने साधे. नेपाल के मुक्तन पहले सेट में 26 का स्कोर ही कर सके. उन्होंने 9,7,10 अंकों पर निशाने लगाए. 

वही दूसरे सेट में  10,9,10 अंकों के निशाने लगाकर 29 का स्कोर किया. मुक्तन का प्रदर्शन दबाव में पूरी तरह बिखरते हुए नजर आया. दूसरे सेट में वह 9,7,8 अंकों पर निशाना साधकर 24 का स्कोर किया. और तीसरे चरण में उन्होंने मैच अपने नाम किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -