बदल गया पानी का रंग, हो रही लूट की घटनाएं !
बदल गया पानी का रंग, हो रही लूट की घटनाएं !
Share:

रियो में चल रहे ओलिंपिक में एक ओर जहां विभिन्न विधाओं के खिलाड़ियों द्वारा प्रदर्शन करने का सिलसिला जारी है वहीं यहां लूट और हमले होने की भी घटनायें सामने आई है। इसके साथ ही खिलाड़ियों को अपेक्षित सुविधायें भी न मिलने की शिकायतें मिलने लगी है। 

बताया गया है कि मंगलवार को जिस स्वीमिंग पुल में तैराकों के लिये प्रतियोगिता होना थी, वहां के पानी ने अचानक अपना रंग बदलना शुरू कर दिया था। इसे लेकर प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले तैराकों ने आयोजन के प्रमुखों को जानकारी दी, लेकिन सुनवाई नहीं हो सकी। सोशल मीडिया में रंग बदलने संबंधित तस्वीरें भी प्रसारित हो चुकी है। बताया गया है कि स्वीमिंग पुल का पानी हरा दिखाई देने लगा था, जबकि पानी नीला दिखाई देना था। 

हालांकि अधिकारियों ने इस बात को स्वीकार किया है कि जिसे क्लोरिन डालने की जिम्मेदारी दी गई थी, वह अपनी जिम्मेदारी को निभाना भूल गया। अब उस व्यक्ति पर कार्यवाही करने की बात भी की जा रही है। मामले की जांच करने के लिये अधिकारियों ने तैराकों को आश्वासन दिया है। इसके अलावा ओलिंपिक में किसी की जेब कटने तो किसी पर हमले होने की भी जानकारी सामने आई है तो वहीं सफाई व्यवस्था भी माकूल नहीं होने से खिलाड़ियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

अंतिम 16 में पहुचे भारतीय तीरंदाज अतानु दास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -