इस तस्वीर की वजह से फिर सुर्खियों में आई रिहाना
इस तस्वीर की वजह से फिर सुर्खियों में आई रिहाना
Share:

इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड हॉलीवुड मॉडल्स हैं जो अपने हुस्न के जलवे दिखाने में कहीं भी पीछे नहीं रहती हैं. इन्ही में एक नाम शामिल हैं हॉलीवुड मॉडल और सिंगर रिहाना का.

रिहाना आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. कभी वे बेहद शर्मनाक ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं तो कभी वे न्यूड तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में आ जाती हैं. रिहाना आए दिन इंस्टाग्राम पर एक्टिव मिल जाती हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. इंस्टाग्राम पर अभी हाल ही में रिहाना ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं.

यह उन्होंने फोटोशूट करवाया हैं जो बहुत ही सेक्सी लग रहा हैं. बोल्ड रहने वाली रिहाना के इंस्टाग्राम पर 61m followers हैं और इनका अकाउंट बेड गर्ल के नाम से बना हुआ हैं.

जब भी ये किसी इवेंट में नजर आई हैं अपने रिवीलिंग ड्रेस की वजह से सुर्ख़ियों में ही रहीं हैं. कभी इनके बोल्ड फोटोशूट ने लोगों को इनकी तरफ अट्रेक्ट किया है तो कभी इनकी ड्रेस ने.

अभी कुछ समय पहले ही एक इवेंट के दौरान वे पिंक ड्रेस में नजर आई और उसकी तस्वीर शेयर कर इन्होने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया हैं finally met my fav! thank you for making my night so special! I’ll never forgive you for looking this good at my party tho

उनकी ड्रेस उड़ती हुई नजर आ रहीं हैं. रिहाना आए दिन अपने किसी ना किसी कारनामे की वजह से सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं.

इस अभिनेत्री ने ब्रेक लेने को बताई करियर डूबने की वजह

कोच का चैलेंज पूरा करती नजर आई मलाइका अरोड़ा

प्यार में अंधे होकर इन अभिनेत्रियों ने बदला अपना धर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -