आखिर क्यों दुनिया को बचाने के बारें में सोच रही हैं रिहाना ?
आखिर क्यों दुनिया को बचाने के बारें में सोच रही हैं रिहाना ?
Share:

मशहूर गायिका रिहाना अपने नए अल्बम के बारे में सोचने के बजाय कोई बड़ा मकसद के बारें में विचार कर रही हैं. विदेशी रिपोर्ट  अनुसार, इंस्टाग्राम लाइव पर 'फेंटी सोशल क्लब' पार्टी के हिस्से के रूप में, उन्होंने घर पर उन्हें देख रहे अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से कहा हैं कि वे उनसे अल्बम लाने के बारे में न पूछें. 32 वर्षीय गायिका अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर तंज कसते हुए कहा है की, "तुम लोगों ने मुझसे एक बार फिर से ऐसे समय में नए एल्बम के बारे में पूछा है कि जब मैं तुम लोगों के राष्ट्रपति से अलग इस दुनिया को बचाने की कोशिश कर रही हूं. "

भले ही ग्रैमी विजेता रिहाना ने प्रशंसकों को नया अल्बम जारी करने की तारीख के बारे में नहीं बताया हो, लेकिन उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह "संगीत पर जबरदस्त रूप से काम कर रही हैं. " उन्होंने एक पत्रिका को बताया था, "मैं नहीं चाहती कि मेरे अल्बम थीम की तरह महसूस कराएं. "कोई नियम नहीं हैं. कोई प्रारूप नहीं है. बस अच्छा संगीत है, और अगर मुझे ऐसा लगता है, तो मैं जारी कर देती हूं. "

जानकारी के लिए बता दें की रिहाना कोरोनो वायरस राहत प्रयासों के लिए दान करने में भी बिजी हैं. क्लारा लियोनेल फाउंडेशन, जिसे गायिका ने 2012 में गठित किया था. मार्च में ये घोषणा की थी कि अमेरिका और दुनियाभर में कोरोना से मुकाबले में तेजी लाने के प्रयासों के लिए 50 लाख डॉलर का दान दिया है.

कोरोना से जंग जितने के बाद पहली बार स्क्रीन पर नजर आए टॉम हैंक्स

अमेरिका के बुरे वक्त पर ऑस्कर विजेता मार्शल ने बोली यह बात

फिल्म 'हैरी पॉटर' के अभिनेता रुपर्ट ग्रिंट बनने वाले हैं पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -