Share:
"भीमला नायक" इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

 

तेलुगु मल्टी-स्टारर 'भीमला नायक', 25 फरवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, फिल्म के बाद के नाटकीय स्ट्रीमिंग अधिकारों के बारे में बात हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की 'भीमला नायक' के डिजिटल राइट्स OTT दिग्गज Disney+ Hotstar को रिकॉर्ड फीस पर बेचे गए हैं। 'भीमला नायक' ने डबिंग, ओटीटी और सैटेलाइट जैसे गैर-नाटकीय अधिकारों से करीब 70 करोड़ की कमाई करने का दावा किया है। हालांकि कोई औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन संभावना है कि निर्माता आने वाले हफ्तों में एक बयान जारी करेंगे।

इस बीच, आने वाले दिनों में फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद में, निर्माता धमाकेदार ट्रेलर के निर्माण में व्यस्त हैं, जिसका जल्द ही अनावरण किया जाएगा। सागर के चंद्रा द्वारा निर्देशित 'भीमला नायक', मलयालम की सुपर सफल एक्शन-ड्रामा 'अय्यप्पनम कोशियुम' का एक अनूठा रूपांतरण है।

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती मलयालम फिल्म 'अयप्पनम कोशियुम' से क्रमशः बीजू मेनन और पृथ्वीराज सुकुमारन की भूमिका निभाएंगे। निथ्या मेनन और संयुक्ता मेनन, क्रमशः पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती के विपरीत महिला प्रधान भूमिका निभाते हैं। एस थमन के संगीत के लिए संवाद और पटकथा त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखी गई थी।

जानिए कहाँ तक पढ़ी है नेशनल क्रश रश्मिका

नागार्जुन ने पूरा किया अपना वादा, वन क्षेत्र के विकास के लिए दान किए इतने करोड़ रूपए

मधुर भंडारकर की फिल्म 'बबली बाउंसर' में काम करेंगी तमन्ना भाटिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -