कोहली जैसा 'विराट' कोई नहीं, एक बार फिर दुनिया हुई स्तब्ध

Jul 13 2018 02:43 PM
कोहली जैसा 'विराट' कोई नहीं, एक बार फिर दुनिया हुई स्तब्ध

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का वर्तमान क्रिकेट में कोई सानी नहीं है. उनकी धाकड़ बल्लेबाजी, कप्तानी और आक्रामक रवैये के आगे बड़े-बड़े दिगज भी उनके मुरीद हुए है. अब इस सूची में एक दिग्गज नाम और जुड़ा है. जहां ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली की जमकर सराहना की. विराट की तारीफों के पुल बांधते हुए पोंटिंग ने कहा कि वर्तमान में विराट कोहली के जैसा दूसरा कोई बल्लेबाज नहीं हैं.  

पोंटिंग के इस बड़े बयान ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि कोहली वाकई विराट हैं. आज के समय में विराट से पार पाना किसी भी क्रिकेटर के लिए आसान नहीं है. पोंटिंग ने कहा कि विराट कोहली आज के दौर के सबसे अच्छे बल्लेबाज है. अपने हमवतन स्टीव स्मिथ और विराट को लेकर उन्होंने कहा कि स्मिथ इस समय क्रिकेट नहीं खेले रहे है, और विराट सर्वश्रेष्ठ हैं. 

रिकी पोंटिंग ने माना कि अगर स्मिथ क्रिकेट खेल रहे होते तो मैं उन्हें ही वर्तमान का सबसे अच्छा क्रिकेटर कहता. बता दे कि स्मिथ, वार्नर और बैनक्रॉफ्ट फ़िलहाल गेंद से छेड़छाड़ मामले में प्रतिबन्ध झेल रहे हैं. जहां इन तीनों ही खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए अगले वर्ष तक का इंतजार करना होगा. 

नॉटिंघम वनडे : कोहली-रोहित के कहर से सचिन-सहवाग का रिकॉर्ड ध्वस्त

आईएएएफ में हिमा दास ने गोल्ड जीत रिकॉर्ड बनाया

रोहित के शतक के साथ इंडिया ने बनाया यह खास रिकॉर्ड

?