Share:
ड्रग्स केस में सारा, श्रद्धा और रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, NCB भेजेगी समन
ड्रग्स केस में सारा, श्रद्धा और रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, NCB भेजेगी समन

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में जब से ड्रग्स का एंगल सामने आया है तब से कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस केस में रिया को गिरफ्तार किया जा चुका है जो एक एक्ट्रेस हैं और सुशांत की प्रेमिका थीं। ऐसे में गिरफ्तारी के बाद रिया ने कई एक्ट्रेस के नाम लिए हैं जो सुशांत के साथ ड्रग्स लेती थीं। इस लिस्ट में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत सिंह का नाम शामिल है।

अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इस हफ्ते इन सभी को नोटिस भेजने वाली है। जी दरअसल इन चारों एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा जाने वाला है। एनसीबी ने यह दावा किया है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इन चारों एक्ट्रेस का नाम लिया था। वहीं इस केस से जुड़े सूत्रों का कहना है, रिया चक्रवर्ती ने सिमोन खाम्बाटा, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम लिया था।

जी दरअसल मुंबई के ही एक जिम में रकुल, सारा और रिया की दोस्ती हुई थी। इसी बात से एनसीबी को जांच में लीड मिली है और उसके पास पुख्ता जानकारी होने की भी खबरें हैं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर के बारे में बात करें तो रिया ने उनका नाम भी लिया है और खबरें हैं उन्हें भी समन जा सकता है। वैसे ड्रग्स केस में राहिल विश्राम नाम के मुंबई के ड्रग पेडलर को पकड़ा जा चुका है और अब उसके गिरोह की खोजबीन जारी है।

मिथिलांचल को मिली बड़ी सौगात, 8 नवंबर से दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे विमान

सुशांत संग ड्रग्स का हेवी डोज लेती थीं सारा अली खान, रिया ने किये चौकाने वाले खुलासे

शर्मनाक: इंदौर में लापरवाही की हदें पार, अस्पताल में रखे 'कोरोना संक्रमित' शव को कुतर गए चूहे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -