जानिए क्या है किआ का माय कन्वीनियंस प्लस
जानिए क्या है किआ का माय कन्वीनियंस प्लस
Share:

ड्राइविंग अनुभव को बेहतर बनाने और अपने ग्राहकों को अद्वितीय सुविधा प्रदान करने के लिए, किआ ने हाल ही में अपना अभिनव "माई कन्वीनियंस प्लस" कार्यक्रम पेश किया है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य कार मालिकों के अपने वाहनों के साथ बातचीत करने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाना है, जिससे कार स्वामित्व के हर पहलू को सहज और अधिक मनोरंजक बनाया जा सके। आइए इस अभूतपूर्व पहल के विवरण में गोता लगाएँ। लगातार विकसित हो रहे ऑटोमोटिव परिदृश्य में, किआ लगातार नवाचार के मामले में सबसे आगे रही है, जो सिर्फ वाहनों से अधिक प्रदान करने का प्रयास कर रही है। माई कन्वीनियंस प्लस कार्यक्रम की शुरुआत के साथ, किआ ने एक बेजोड़ ड्राइविंग अनुभव सुनिश्चित करने की दिशा में एक और बड़ी छलांग लगाई है।

2. मेरी सुविधा प्लस कार्यक्रम क्या है?

माई कन्वीनिएंस प्लस कार्यक्रम एक व्यापक और ग्राहक-केंद्रित सेवा पहल है जिसे संपूर्ण स्वामित्व यात्रा को सरल बनाने और बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह सिर्फ एक पैकेज से कहीं अधिक है; यह किआ द्वारा अपने मूल्यवान ग्राहकों को सुविधा, विश्वसनीयता और मानसिक शांति प्रदान करने की प्रतिबद्धता है।

3. मुख्य विशेषताएं और लाभ
सुव्यवस्थित रखरखाव सेवाएँ

माई कन्वीनियंस प्लस के सदस्य कई प्रकार की रखरखाव सेवाओं के साथ परेशानी मुक्त स्वामित्व अनुभव का आनंद लेते हैं। नियमित तेल परिवर्तन से लेकर टायर रोटेशन तक, ये सेवाएँ प्रमाणित तकनीशियनों द्वारा वास्तविक किआ भागों का उपयोग करके की जाती हैं।

विशेष सड़क किनारे सहायता

सड़क पर फंसे रहना किसी को भी पसंद नहीं है. विशेष सड़क किनारे सहायता के साथ, कार्यक्रम के सदस्यों को जंप-स्टार्ट, फ्लैट टायर सहायता और आपातकालीन ईंधन वितरण जैसी सेवाओं के लिए 24/7 सहायता उपलब्ध है।

वैयक्तिकृत इन-कार सहायता

यह कार्यक्रम आपके किआ वाहन को स्मार्ट कार में परिवर्तित करते हुए वैयक्तिकृत इन-कार सहायता भी प्रदान करता है। जीपीएस नेविगेशन से लेकर रिमोट स्टार्ट तक, माई कन्वीनियंस प्लस ऐप आपको अपने स्मार्टफोन से अपनी कार को नियंत्रित और मॉनिटर करने का अधिकार देता है।

घर पर वाहन सेवाएँ

जब सेवा केंद्र आपके पास आ सकता है तो सेवा केंद्र पर क्यों जाएँ? माई कन्वीनिएंस प्लस आपके ड्राइववे पर आरामदेह स्थिति में रखरखाव, निदान और मरम्मत सहित घरेलू वाहन सेवाएं प्रदान करता है।

4. नामांकन कैसे करें

मेरी सुविधा प्लस कार्यक्रम में नामांकन करना बहुत आसान है। किआ मालिक साइन अप करने के लिए बस आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या अपने निकटतम डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। एक बार नामांकित होने के बाद, लाभों की पूरी श्रृंखला उपलब्ध हो जाती है, जिससे समग्र ड्राइविंग अनुभव में वृद्धि होती है।

5. ग्राहक अनुभव को बदलना

माई कन्वीनिएंस प्लस कार्यक्रम ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए किआ की प्रतिबद्धता का उदाहरण है। कार स्वामित्व की सामान्य समस्याओं को संबोधित करके, किआ का लक्ष्य अपने ग्राहकों के साथ आजीवन संबंध बनाना है।

6. मेरी सुविधा प्लस और तकनीकी प्रगति

जैसे-जैसे तकनीक विकसित होती जा रही है, वैसे-वैसे माई कन्वीनियंस प्लस भी विकसित हो रहा है। किआ अत्याधुनिक बने रहने के लिए समर्पित है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि ग्राहक हमेशा जुड़े रहें, सूचित रहें और नियंत्रण में रहें, नवीनतम प्रगति के साथ प्रोग्राम को लगातार अपडेट करते रहें।

7. कार स्वामित्व का भविष्य

माई कन्वीनिएंस प्लस एक ऐसे भविष्य की ओर संकेत करता है जहां कार का स्वामित्व केवल ड्राइविंग से कहीं अधिक है। यह समग्र स्वामित्व अनुभव की ओर बदलाव का प्रतीक है, जहां सुविधा, कनेक्टिविटी और आराम सहजता से एकीकृत हैं।

8. ग्राहक प्रशंसापत्र

"मैं मेरी सुविधा प्लस कार्यक्रम के बिना एक कार खरीदने की कल्पना भी नहीं कर सकता। यह मेरी कार के लिए एक निजी सहायक होने जैसा है!" - सारा एम. अंत में, किआ का माई कन्वीनियंस प्लस कार्यक्रम कार स्वामित्व को फिर से परिभाषित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला, व्यक्तिगत सहायता और अद्वितीय सुविधा की पेशकश करके, किआ ऑटोमोटिव उद्योग में नए मानक स्थापित कर रहा है।

कई लोगों की नौकरी छीनने वाले ChatGPT ने निकाली भर्तियां, 3.7 करोड़ तक मिलेगी सैलरी

जानिए कृषि पर जेनेटिक इंजीनियरिंग का किस तरह पड़ रहा प्रभाव

हेड मसाज से होगी बालों की ग्रोथ, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -