ब्रिसबेन में भारत का बदला
ब्रिसबेन में भारत का बदला
Share:

ब्रिसबेन: भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया की टीम से अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा था वह तो सबको पता है ही. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के साथ में होने वाले अपने दूसरे मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी बॉलिंग में अत्यधिक सुधार लाने की आवश्यकता है. आपको बता दे की ऑस्ट्रेलिया टीम के विरुद्ध किसी भी चूक भारत के लिए वापसी करने के लिए काफी मुश्किल भरा कार्य होगा.

इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारतीय टीम को हरा कर श्रृंखला पर 1 - 0 की अजय बढ़त बना ली है. तथा भारत का ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ में अगला मैच गाबा में खेला जाएगा. इस मैच में भारतीय टीम को अपना प्रदर्शन काफी बेहतर करना होगा. गौरतलब है की भारतीय बॉलर अपने पहले मैच में किसी भी प्रकार को कोई भी प्रभावशाली प्रदर्शन नही दोहरा पाए थे.

इस मैच में भारतीय टीम के स्पिनर आर अश्विन तथा रविंद्र जडेजा भी काफी महंगे साबित हुए व रविंद्र जडेजा भी अपनी बॉलिंग का दमदार प्रदर्शन नही दिखा पाए. दूसरे मैच के लिए भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को टीम का हिस्सा बना सकते है. अगर ऐसा हुआ तो तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भुवनेश्वर कुमार की जगह ले सकते है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -