सम्मान लौटने के मुद्दे को लेकर व्यक्तिगत होने की जरूरत नही
सम्मान लौटने के मुद्दे को लेकर व्यक्तिगत होने की जरूरत नही
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने सम्मान वापसी को लेकर कहा है कि इस बात को लेकर किसी को भी व्यक्तिगत होने की जरूरत नहीं है सभी मिलकर इस बात का हल निकाल सकते है. करीना ने इस बात को यूनिसेफ के एक कार्यक्रम में कहा है. यह मुद्दा पुरे राष्ट्र का मुद्दा है इसलिए इस बात को लेकर किसी को भी व्यक्तिगत नही होना चाहिए. करीना ने ये भी बताया है कि उन्होंने अभी तक किसी भी सम्मान को वापस नही किया है. 

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर यूनिसेफ इंडिया की सेलिब्रिटी एडवोकेट है. यूनिसेफ के कार्यक्रम का आयोजन छत्तीसगढ शासन के संयुक्त तत्वावधान में हुआ था. इस आयोजन के लिए करीना रायपुर गई थी. इस कार्यक्रम में बच्चो के भविष्य, बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करना और बेटियां भारत का गौरव हैं इन सब विषयो पर बात की गई थी.

करीना ने इस कार्यक्रम में कहा है कि सभी बेटियां अच्छी शिक्षा ले और आगे बढे. उन्होंने ये भी कहा कि सभी स्कूलों में शौचालयों की व्यवस्था और पीने का साफ पानी जरूर होना चाहिए. इस कार्यक्रम में करीना के साथ मुख्यमंत्री रमन सिंह भी थे. मुख्यमंत्री ने बालिकाओं और शिक्षिकाओं को छत्तीसगढ रत्न अलंकरण से सम्मानित भी किया है. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -