दिपिका के तड़के के साथ एक्शन की चाशनी है 'रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज'
दिपिका के तड़के के साथ एक्शन की चाशनी है 'रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज'
Share:

बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड मूवी 'रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज' विन डीजल टाइप फिल्म हैं जिसमें एक्शन की हैवी डोज के साथ इंडियन तड़का लगाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी शामिल किया है. विन डीजल इस फिल्म में ज़ेंडर केज का मुख्य किरदार निभा रहे हैं. उनकी बाकी की फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी वो एक मिशन पर जाते हैं और उसके लिए अपनी एक टीम बनाते हैं.

कहानी के अनुसार दुनिया की नजर में ज़ेंडर केज मरा हुआ है लेकिन असल में वो जिन्दा है और दुनिया की सभी मिलिट्री सैटेलाइट को कंट्रोल करने वाले एक बॉक्स को वापस लाने के लिए वो कुछ जाबांजो की टीम बनाता है.फिल्म में एक्शन भरपूर मात्रा में है. हॉलीवुड एक्शन वैसे भी बहुत ज्यादा स्पेशल इफेक्ट्स से भरे होते हैं और इस फिल्म में भी एक्शन लाजवाब है.

जिन दर्शकों को एक्शन फिल्में पसंद है उन्हें यह फिल्म देखनी चाहिए। भारत में इस फिल्म के ज्यादा बिज़नस की अगर कोई वजह होगी तो वो होगी दीपिका पादुकोण जो इस फिल्म में एक अहम् किरदार निभा रही है. उन्होंने एक्शन भी काफ़ी अच्छे से किए और विन के साथ उनकी जोड़ी परफेक्ट भी लगी। दीपिका इस फिल्म में सेरेना उंगेर नामक किरदार निभा रही हैं. इन दोनों के अलावा रुबी रोज, सैमुअल एल जैक्सन, डोन्नी येन और टोनी जा भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -