फिर से आ गया हाथ से बने स्वेटरों का फैशन
फिर से आ गया हाथ से बने स्वेटरों का फैशन
Share:

रोज जब हम बाहर जाने के लिए तैयार होने लगते है तब सबसे पहले हमारे मन में ये सवाल आता है की क्या पहने.खास कर सर्दियों में.क्योंकि स्वेटर पहनने से हमारे कपड़ो की सुंदरता छुप जाती है.पर हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे है जिन्हें इस्तेमाल करके आप और ज़्यादा स्टाइलिश लगेंगे.सर्दी के मौसम में ठंड़ से बचने के लिए लोग जैकेट,गर्म ब्लेज़र,रैडीमेट स्वैटशर्ट, हुड्स, लैदर जैकेट, ट्रैंच कोट, लांग कोट ही पहनते हैं.वहीं पुराने जमाने की बात करें तो लोग हाथ के बुने हुए स्वैटर पहनना ही पसंद करते थे.आप अगर यह सोच रहे हैं कि ऊनी कपड़ों में कैसे स्टाइलिश दिख सकता है तो आपको बता दें कि पुराना फैशन दोबारा फिर अपडेट हो गया है. हाथ के बुने हुए स्वैटर इंडियन और वैस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ पहने जा सकते हैं.

1-ऊन के ब्लाउज को आप शॉर्ट स्कर्ट,साड़ी या सूट के साथ वियर कर सकते हैं. फ्लोरल पैट्रन स्वैटर को जींस के साथ कैरी करके स्टाइलिश लुक पा सकता है.

2-इसके अलावा फ्लेयर्ड स्लीव स्वैटर भी बहुत चलन में हैं. ऊन के बुने हुए इस तरह के ढेरों डिजाइन आपको मार्किट में आसानी से मिल जाएंगे. ब्लाऊज,शॉट,लॉग स्वैटर को आप जींस,स्कर्ट,इंडियन और वैस्टर्न किसी भी ड्रैस के साथ वियर कर सकते हैं.

3-आप जींस के साथ लूज फिंटिग वाले दो-तीन रंगों की ऊन के मेल से बुने डिजाइन वाली स्वैटर वियर करके भी स्टाइलिश लुक पा सकते हैं. 

4-पुराने स्वैटर को नई लुक देने के लिए आप बो या पॉम-पॉम फ्लावर भी लगा सकते हैं. 

इन तरीको से पाए अपने नाख़ून चबाने की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -