इस साल अपनाइये रेट्रो लुक
इस साल अपनाइये रेट्रो लुक
Share:

हमें वह सभी चीजे बहुत पसंद है जो हमें एक रेट्रो फील देती है फिर वो कोई जगह हो या कोई ड्रेस, एक्सेसरी, इंटीरियर हो या फिर स्वादिष्ट डिश. रेट्रो मेटल एविएटर्स नाम के आई ग्लासेस भी उन्ही चीजों में से एक है. 1970 के समय में ये बहुत ही फेमस हुआ करते थे और अब एक बार फिर से ये ट्रेंड में वापस आ गए है और सभी फैशन आइकॉन्स के लिए फिर से एक बहुत ही महत्वपूर्ण चीज बन गए है.

बेहतरीन ऑप्शन

रेट्रो आइग्लासेस केवल बाइकर्स या मोटर स्पोर्ट्स पसंद करने वाले लोगो के बीच ही पॉपुलर नहीं है बल्कि उन लोगो के बीच भी ये बहुत पॉपुलर है जो के केवल एक यूनिक रूप में कूल दिखना पसंद करते है. हम देख सकते है कि लोग आज कल सनग्लासेस से ज्यादा स्पेक्टेक्ल्स को पसंद करते है और विंटेज मेटल एविएटर्स स्पेक्टेक्ल्स के तौर पर इस्तेमाल किये जाने के लिए भी एक बेहतरीन ऑप्शन है. इन एविएटर्स के बारे में सबसे बेहतरीन बात है की ये हर लुक के साथ अच्छे लगते है. ये हर लुक के साथ फिट होते है चाहे फॉर्मल्स पहन कर किसी आफिस मीटिंग में जाना हो या फिर दिन या रात के समय कही बाहर घूमने जाना हो.

ऐसे करें चुनाव

स्क्वेयर और ओवल फेस शेप वाले लोग राउंड शेप के एविएटर्स का चुनाव कर सकते है, राउंड एविएटर्स आपके चेहरे की खूबसूरती को बढ़ा देगें. अगर आपको पावर वाले स्पेक्टेक्ल्स लगे हुए है और आप अपने रोज वाले चश्मे से बोर हो चुके है तो ये स्पेक्टेवल्स आपको एक नया लुक दे सकते है. हल्का सा आई मेकअप आपके लुक को और बढ़ावा दे सकता है, ये चश्मे के पीछे छुपी आपकी आइस को भी उभरा हुआ दिखा सकता है.

बड़े कम की है यह ट्रिक 

अपने चश्मे को बार बार गिरने से रोकने के लिए अपनी नाक पर बार बार धकेलते रहना बहुत ही परेशानी का काम होता है. इस प्रॉब्लम का भी हल है. आप अपने चश्मे के एन्ड पर हेयर बंद रैप कर उससे अपने बालों से ढक सकते है, एक बेन्डिंग टेम्पल एआरएम भी इस प्रॉब्लम के लिए बहुत अच्छा समाधान साबित हो सकता है.                          

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -