तेजस्वी यादव के घर के सामने रिटायर्ड फौजियों ने किया हंगामा, ये है कारण

तेजस्वी यादव के घर के सामने रिटायर्ड फौजियों ने किया हंगामा, ये है कारण

पटना: बिहार के बक्सर जिले में एक रिटायर्ड फौजी के पुत्र की हत्या कर दी गई है. फौजी का बेटा पिछले 17 दिन से लापता था. वहीं, अपराधियों द्वारा 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग करने के बाद, फौजी द्वारा पुलिस को अपहरण की सूचना दी गई. पुलिस लगातार बच्चे की खोजबीन कर रही थी लेकिन रविवार को उसकी लाश मिली. वहीं, इस मामले में सेवानिवृत्त फौजियों का दल तेजस्वी यादव से इंसाफ की गुहार लगाने पहुंचा लेकिन उन्होंने मिलने से मना कर दिया.

सेवानिवृत्त फौजियों के दल ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव के आवास के सामने खूब हंगामा किया. उनका इल्जाम है कि उन्होंने तेजस्वी यादव से मिलने के लिए समय मांगा गया था. जिसके बाद वह मिलने के लिए आए थे, किन्तु उन्होंने मिलने से इनकार कर दिया. उनके पीए को भी कहा गया, किन्तु उनसे मिलने कोई भी नहीं आया.

उन्होंने कहा कि राज्य में जब सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं मिल रही हो तो विपक्ष नेता की नैतिक जिम्मेदारी है कि उन्हें समस्याओं का निराकरण चाहिए. किन्तु उनके लिए कोई नैतिक जिम्मेदारी ही नहीं है. एक बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है. पुलिस और सरकार कुछ नहीं कर रही है, पूरी लॉ एंड ऑडर्र बदहाल है. पर विपक्ष के नेता भी कुछ नहीं कर रहे हैं.

जम्मू कश्मीर सचिवालय से हटाया गया अलग झंडा, पूरी शान और सम्मान के साथ लहरा रहा है 'तिरंगा'

Man Vs Wild: पीएम मोदी ने खोला सीक्रेट, बताया - बेयर ग्रिल्स कैसे समझ रहे थे उनकी हिंदी

केरल सीएम को राहुल गाँधी ने लिखा पत्र, वायनाड के लोगों के लिए मांगी ये मदद